REWA : शराब पैकारी को लेकर गैंगवार : फिर देर रात फैली लूट व गोली चलने की फैली अफवाह

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा शहर में देर रात शराब पैकारी को लेकर गैंगवार का मामला सामने आया है। चर्चा है कि दो पेटी शराब पैकारी करने कुछ युवक लेकर जा रहे थे। तभी दूसरा गुट पहुंचकर शराब छुड़ा लिया। फिर ​मीडिया में 15 हजार रुपए की लूट और हवाई फायर की अफवाह फैली। हालांकि सिटी कोतवाली निरीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने वारदात से इनकार किया। कहा है कि हमारे पास कोई ऐसी शिकायत नहीं आई है।

रीवा शहर की युवती से फेसबुक में दोस्ती करना महंगा, ब्लैकमेल करने वाला आरोपी यूपी के कुशीनगर से गिरफ्तार

बुधवार की रात करीब 9 से 10 बजे के बीच सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रीठी टोल प्लाजा से महज 10 कदम दूरी पर गोली चलने की अफवाह फैली। सोशल मीडिया में दावा किया गया कि शराब कारोबार को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ। यहां शराब दुकान के कर्मचारी ने 15 हजार रुपए लूट के आरोप लगाए। फिर कुछ घंटों बाद इसी मामले में नया मोड आ गया।

घोघर शराब दुकान में लूट : पहले शराब मांगी फिर न देने पर दरवाजा तोड़कर 15 पेटी समेत 45 हजार नकदी लूटे : पांच बदमाश गिरफ्तार

दावा किया गया कि कोई लूट और फायरिंग की बात नहीं है। बल्कि पैकारी को लेकर दो गुट आमने सामने आ गए थे, जिसको ठेकेदार के आदमियों ने समझौता कराकर मामले को रफा-दफा कर दिया। कुछ देर बाद सिटी कोतवाल भी लूट और फायरिंग की घटना को अफवाह बताने लगे। वहीं सूत्रों का दावा है कि ये पूरा घटनाक्रम आसपास के सीसीटीवी कैमरों में कैद है। अगर पुलिस फुटेज चेक कराए तो रात में हुई वारदात में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

Powered by Blogger.