REWA : रीवा शहर की युवती से फेसबुक में दोस्ती करना महंगा, ब्लैकमेल करने वाला आरोपी यूपी के कुशीनगर से गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में रहने वाले युवक को मध्य प्रदेश के रीवा शहर की युवती से फेसबुक में दोस्ती करना महंगा पड़ गया है। बताया गया कि आरोपी युवक लगातार आपत्तिजनक चीजें वायरल करने की धमकी दे रहा था। साथ ही कुछ माह से युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। ऐसे में धक हारकर पीड़िता कुछ दिन पहले बिछिया थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

देश के बड़े मीडिया समूह दैनिक भास्कर पर आयकर विभाग की बड़ी छापामारी, कई ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा

तब पुलिस ने आईटी एक्ट की धाराओं का प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले को जांच में लिया था। सायबर सेल की मदद से बीते​ दिन बिछिया पुलिस उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला गई थी। जहां लोकल पुलिस की मदद लेकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था। जिसको रीवा लाने के बाद पूछताछ की गई।संभवत: अब आरोपी युवक को गुरुवार की दोपहर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गाइडलाइन जारी : 26 जुलाई से 11वीं-12वीं और 5 अगस्त से 9वीं-10 वीं की कक्षाएं होंगी प्रारंभ

बुधवार की शाम आरोपी युवक सद्दाम हुसैन (35) निवासी कुशीनगर यूपी को बिछिया पुलिस गिरफ्तार कर के लाई है। पूछताछ में युवक ने पुलिस को बताया है कि कुछ माह पहले उसकी रीवा की युवती से फेसबुक में दोस्ती हुई थी। जिसके बाद वह अक्सर बातें किया करते थे। फिर धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के निजी जिंदगी के बारे में बात करने गले।

शिव की चेतावनी : बोले; सावधान रहें, फिर से कोरोना के केस बढ़ने लगे : लॉकडाउन के बाद अब भी तेजी से नए केस सामने आ रहे

एक दिन आरोपी युवती को झांसे में लेकर उसका वीडियो बना लिया। फिर कुछ दिन बाद युवती को ब्लैकमेल करने लगा। वह लगातार आपत्ति जनक चीजें वायरल करने की धमकी दे रहा था। ऐसे में लोक लज्जा से डरी युवती थाने में शिकायत लेकर पहुंची। जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की।

युवती अपनी सहेली को घर लाई फिर बड़े भाई से करवाया दुष्कर्म : फिर धमकाते हुए बोली- किसी को बताया तो बदनाम कर देंगे

बीते दिन हरकत में आई पुलिस ने सायबर सेल की मदद से आरोपी का पता लगा लिया। गत दिवस यूपी गई पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। अब आरोपी युवक को गिरफ्तार पुलिस रीवा लेकर आ गई है। जिससे घटना के संबंध में पूछताछ करने के बाद गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Powered by Blogger.