REWA : 15 लाख रुपए का 155 किलो गांजा जब्त, दो लोग गिरफ्तार, एक फरार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ रीवा पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। बताया गया, पुलिस ने सूचना पर बोलेरो वाहन जब्त किया था। तलाशी में 155 किलो गांजा जब्त हुआ है। इसकी बाजार में 15 लाख से ज्यादा कीमत बताई जा रही है। वहीं, गढ़ पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है, जबकि एक आरोपी फरार है।

नर्सिंग एसोसिएशन का अनिश्चितकालीन आंदोलन समाप्त : 8 जुलाई से सभी नर्से अपने-अपने कार्य स्थल पर करेंगी काम

पुलिस का दावा है कि बोलेरो सेमरिया से गांजा लोड कर गढ़ थाने के करहिया हिनौती जा रही थी। जिनको घेराबंदी कर पकड़ते हुए आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 257/21 धारा 8, 20 एनडीपीएस एक्ट का पंजीबद्ध कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

चिरहुला मंदिर व साईं मंदिर परिसर को सेफ भोग प्लेस बनाने की प्रक्रिया शुरू : इस तरह होगी तैयारी

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात गढ़ पुलिस को मुखबिर द्वारा बोलेरो वाहन से गांजा तस्करी की सूचना मिली। थाना प्रभारी उप निरीक्षक शैलेन्द्र सिंह ने एसपी राकेश सिंह, मऊगंज एसपी विजय डाबर, मनगंवा एसडीओपी एसके निगम को अवगत कराया। फिर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर टीम बनाकर मौके पर भेजा गया। मुख्य मार्ग पर गढ पुलिस घेराबंदी की हुई थी।

मनचले ने युवती से की छेड़खानी, माना किया तो केरोसिन डालकर लगा दी आग : आरोपी ने युवती को गंभीर हालत में SGMH में भर्ती कराया

पुलिस को सेमरिया की तरफ से बोलेरो क्रमांक एमपी 49 सी 0195 आते दिखी। वाहन को रोक कर पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना नाम कुलदीप उर्फ लल्ली चतुर्वेदी पिता चिन्तामणि चतुर्वेदी 18 वर्ष निवासी हिनौती थाना गढ और नागेन्द्र सिंह पिता महेन्द्र सिंह 42 वर्ष निवासी करहिया थाना गढ बताया। इधर बोलेरो की तलाशी में अवैध मादक प्रदार्थ गांजा 5 बोरी लोड पाया गया। जिसको लेकर आरोपी गढ थाना अन्तर्गत करहिया हिनौती की तरफ जा रहे है।

वाहन मालिक की तलाश

गुढ पुलिस ने बताया कि स्लेटी रंग की बोलेरो के अंदर तलाशी में 5 बोरियां मिली है। जिनका वजन 155 किलो है। बाजार में जब्त गांजे की कीमती करीब 15 लाख के आसपास बताई जा रही है। अभी इसी मामले में एक आरोपी फरार है। साथ ही पुलिस को वाहन मालिक की तलाश है।

Powered by Blogger.