REWA : NH-30 में एक हृदय विरादक हादसा , किनारे खड़े ट्रक में भिड़ने से अतिथि विद्वान लहुलुहान, 8 घंटे बाद तोड़ा दम


रीवा में NH-30 में एक हृदय विरादक हादसा हुआ है। इस हादसे में अतिथि विद्वान की उपचार के दौरान मौत हो गई है। बताया गया कि सोमवार की रात करीब 9 से 10 बजे के बीच शासकीय महाविद्यायल सतना में पदस्थ अतिथि विद्वान रीवा अपने बोदाबाग घर लौट रहे थे। जैसे ही वे चोरहटा थाना क्षेत्र के अगडाल के पास पहुंचे तो खड़े ट्रक में भिड़ गए।

रीवा शहर की युवती से फेसबुक में दोस्ती करना महंगा, ब्लैकमेल करने वाला आरोपी यूपी के कुशीनगर से गिरफ्तार

दुर्घटना के समय चेहरे और सिर में चोंट लगने से स्थिति गंभीर हो गई थी। फिर स्थानीय लोगों की मदद से रात में ही संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में दाखिल कराया गया। जहां उपचार के दौरान मंगलवार की सुबह 6 बजे मौत हो गई थी। फिर चोरहटा पुलिस ने कई घंटों तक शिनाख्त करने में मशक्कत की। तब कहीं जाकर शव को पीएम के लिए भेजा गया।

आज तीस केन्द्रों पर लगेगी वैक्सीन की 30 हजार डोज, डोज की कमी के चलते ऑनलाइन स्लाट बुकिंग की प्रक्रिया शुरू : यहां लगेगी को-वैक्सीन

मिली जानकारी के मुताबिक राजभान साकेत पिता चन्द्रभान (37) निवासी बोदाबाग जिला रीवा शासकीय महाविद्यायल सतना में अतिथि विद्वान के पद पर पदस्थ थे। वे सोमवार को सतना​ जिले में तेज बारिश के कारण बाइक से चलने में लेट हो गए थे। लेकिन जब बारिश नहीं रूकी तो वह भींगते हुए रीवा के लिए चल दिए।

घोघर शराब दुकान में लूट : पहले शराब मांगी फिर न देने पर दरवाजा तोड़कर 15 पेटी समेत 45 हजार नकदी लूटे : पांच बदमाश गिरफ्तार

जैसे ही वे नेशनल हाईवे-30 स्थित चोरहटा के पास अगडाल गांव पहुंचे तो खड़े ट्रक में पीछे से भिड़ गए। हादसे के बाद कुछ समय के लिए हाईवे में जाम ​की स्थितियां बनी रही। फिर चोरहटा पुलिस ने सूचना के बाद जाम को खोलवाते हुए घायल को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां दूसरे दिन युवक ने दम तोड़ दिया।

दूसरे दिन हुई शिनाख्त

बता दें कि हादसे के बाद से चोरहटा पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक की शिनाख्ती के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया था। लेकिन मंगलवार को सुबह तक सकारात्म परिणाम नहीं आए थे। फिर दोपहर तक युवक की शिनाख्ती हुई तो शव को पीएम के ​बाद परिजनों को सौंप दिया।

Powered by Blogger.