MP : एक तरफा प्रेम में पागल युवक- युवती पर जबरन बना रहा था प्रेम प्रसंग के लिए दबाव, मना किया तो मोबाइल पर भेजने लगा अश्लील मैसेज : फिर ...

भिंड शहर में BA प्रथम ईयर की छात्रा से पड़ोसी युवक को प्रेम हो गया। दोनों की मोबाइल पर बातचीत शुरू हो गई। युवक की हरकतें युवती को पसंद नहीं आई तो युवक द्वारा किए गए प्रपोज को उसने ठुकरा दिया। इसके बाद युवक द्वारा पहले दबाव बनाया। फिर मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजना शुरू किया। एक दिन युवक ने युवती से छेड़छाड़ कर दी। यह शिकायत युवती ने पुलिस से कर दी। युवक अब फरार है। महिला थाना पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है।

विंध्य क्षेत्र के रीवा शहर को मिलेगी चौथे FLY OVER की सौगात, ढेकहा में चौथे का सर्वे शुरू : 90 करोड़ में प्रस्ताव तैयार

यह मामला देहात थाना क्षेत्र के मुरली पुरा का है। यहां 20 वर्षीय युवती BA प्रथम ईयर की पढ़ाई कर रही है। महिला थाना प्रभारी रत्ना जैन के मुताबिक युवती और मोहल्ले में रहने वाले आकाश पुत्र रामकिशन शर्मा की मोबाइल पर दोस्ती हो गई। दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगे। इसी बीच युवक और युवती की किसी बात को लेकर अनबन हो गई। युवती ने युवक से बातचीत करना छोड़ दिया। एक तरफा प्रेम में पागल युवक युवती पर जबरन प्रेम प्रसंग के लिए दबाव बनाने लगा। जब युवती ने युवक की बात नहीं मानी।

MP में स्कूल- कॉलेज खोलने को लेकर CM शिवराज का बड़ा संकेत : 50% क्षमता के साथ सप्ताह में चार दिन कॉलेज खुलेंगे

उसके बार-बार प्रपोज करने पर उसने ठुकरा दिया तो युवक दबंगई दिखाने लगा। आरोपी आकाश पिछले एक महीने से लगातार युवती को अश्लील मैसेज भेज रहा था। बीते रोज मोहल्ले के मंदिर पर युवती पूजा करने जा रही थी, तभी आकाश आ गया और उसने युवती की हाथ की कलाई पकड़ ली और जबरन प्रेम प्रसंग चलाने के लिए दबाव बनाने लगा।

'डेल्टा और डेल्टा प्लस वैरिएंट' बन सकता है तीसरी लहर का कारण, पूरी तरह से बरतें सावधानी

जब युवती ने विरोध किया तो उसने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। इस बात की शिकायत युवती ने अपने परिजनों से की फिर महिला थाना पहुंचकर शिकायत की। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने देहात थाना में FIR दर्ज कर ली है। पुलिस ने आरोपी युवक आशीष को पकड़ने के लिए दबिश दी। युवक फरार मिला।

Powered by Blogger.