REWA : दर्दनाक हादसा : घर के बाहर सो रहे युवक को लापरवाह चालक ने बैक करते समय कुचल : मौके पर हुई मौत

रीवा​ जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत मांच गांव में घर के बाहर सो रहे युवक को लापरवाह चालक ने बैक करते समय कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। जब आधी रात बगल के पड़ोसी की नींद खुली तो देखा की खाट टूटी है। साथ ही उसमे लेटा हुआ व्यक्ति मृत हालत में पड़ा है। तभी घर वालों को रात में जगाकर मऊगंज पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने लापरवाह चालक सहित ट्रक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मृतक का शव पीएम के लिए भेज दिया था। जहां पोस्ट मार्टम के बाद डेड बॉडी परिजनों को सुपुर्द कर अंतिम संस्कार करा दिया गया है।

रीवा,भोपाल- इंदौर- ग्वालियर समेत फीस और स्कूल खोलने के मुद्दे को लेकर आज प्राइवेट स्कूलों की हड़ताल : इन जिलों में यह स्थिति

मऊगंज थाना प्रभारी निरीक्षक विद्यावारिध तिवारी ने बताया कि संतलाल उर्फ संतू कोल पिता रामचन्द्र कोल (30) निवासी नईगढ़ी हाल निवास मांच गांव गर्मी के कारण घर के बाहर खाट में सो रहा था। तभी ​रविवार-सोमवार की दरमियानी रात्रि करीब 1 बजे ट्रक क्रमांक एमपी 17 एचएच 4204 के चालक लोले उर्फ कुदुश अंसारी पिता रसीद अंसानी निवासी मांच वार्ड क्रमांक 11 घुरेहटा थाना मऊगंज ने ट्रक बैक करते समय खाट में सो रहे संतू कोल को कुचल दिया। हृदय विरादक हादसे में सिर धड़ से अलग हो गया।

रीवा के इस गैंगस्टर की बीहर बराज में मिली डेड बॉडी; मारपीट और लूट समेत 29 मामले थे दर्ज, परिजनों ने शव रखकर दो घण्टे लगाया जाम : 4 लाख की सहायता राशी समेत 5 आरक्षकों की होगी मजिस्ट्रियल जाँच

इधर दुर्घटना का आभास होते ही ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया। लेकिन कुछ लोगों ने ट्रक चालक की करतूत देखकर ट्रक का नंबर नोट कर लिया। आसपास के लोगों ने जब घर के अंदर सो रहे लोगों को जगाकर हादसे की कहानी बताई तो सबके होश उड़ गए। तुरंत दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं आसपास के लोगों से पूछताछ कर ट्रक और चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Powered by Blogger.