MP : रिश्तेदारी में गई युवती को प्यार के जाल में फसाकर अपनी हवस मिटाने तीन वर्षों तक शारीरिक शोषण बाद छोड़ा : रेप का प्रकरण दर्ज

जबलपुर। शादी का झांसा देकर 23 वर्षीय युवती से एक युवक पिछले तीन वर्षों से शारीरिक शोषण करता रहा। युवती डेढ़ महीने पहले सिवनी रिश्तेदारी में गई तो आरोपी उसे भगा ले गया। डेढ़ महीने तक अलग-अलग ठिकाने बदलता रहा। इस दौरान युवती से रेप करता रहा। इसके बाद उसे सिवनी में रिश्तेदार के यहां छोड़कर भाग गया। सिहोरा पुलिस ने इस मामले में रेप का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

दुनिया का 5वां सबसे लंबा HIGH SPEED कार टेस्टिंग ट्रैक पीथमपुर में बनकर हुआ तैयार

सिहोरा पुलिस के मुताबिक 23 वर्षीय युवती क्षेत्र की रहने वाली है। वह दो महीने पहले सिवनी लखनादौन में मौसी के घर गई थी। वहां से सिहोरा निवासी वासू नाम का युवक भगा ले गया। दोनों के बीच 2018 से प्रेम संबंध थे। शादी का झांसा देकर वह युवती के साथ रेप करता रहा। युवती को रिश्तेदार के घर से भगाने के बाद आरोपी उसे नरसिंहपुर, कटनी में डेढ़ महीने तक रखा। इसके बाद वह युवती को सिवनी में छोड़कर भाग गया। युवती की शिकायत पर जीरो पर सिवनी में रेप का मामला दर्ज हुआ था। वहां से केस डायरी ट्रांसफर होकर सिहोरा पहुंची तो असल कायमी हुई।

ब्लैक फंगस के मरीजों को अब नई परेशानी; जबड़े की हड्‌डी सड़ रहीं, हमीदिया में 20 से ज्यादा मामले आए सामने , कई के जबड़े काटकर अलग करना पड़ा

युवती के भाईयों ने आरोपी के दोस्त का कर लिया था अपहरण

युवती के वापस आने के बाद वासू के बारे में जानकारी हुई तो युवती के भाइयों ने बीते 26 जून की रात में उसके दोस्त दीपक पटेल का अपहरण कर लिया था। उसे कई घंटे तक आरोपी कार में लेकर घूमते रहे। वासू की बहन रिठौरी में रहती है, वहां भी ले गए। उसी दौरान दीपक पटेल कार से कूद गया और नदी तैर कर देर रात तीन बजे घर पहुंचा। उसके बयान के आधार पर पुलिस ने कार सवार चारों आराेपियों को दबोच लिया था। कार भी जब्त कर ली थी।

Powered by Blogger.