MP : युवती से दोस्ती कर पहले उसका भरोसा जीता, फिर रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके पैसों की डिमांड करने लगा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

युवती से दोस्ती कर युवक ने उसका भरोसा जीता, फिर रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। युवती से वह पैसों की डिमांड करने लगा। जब तक युवती के पास पैसे थे, वह देती रही। फिर हाथ खड़े कर दिए। आरोपी युवती को पैसे के लिए बेचना चाहता था। युवती ने हनुमानताल थाने में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

23 साल की युवती को पेट में चाकू घोंपकर मारा, नाले के अंदर बोरी में बंद मिला युवती का शव : प्रेमी पर संदेह

हनुमानताल टीआई उमेश गोल्हानी के मुताबिक फूटाताल की रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि पांच साल पहले कछियाना निवासी नवीन चंदेल (30) से उसकी दोस्ती हुई थी। दोनों की बातचीत होने लगी थी। एक दिन नवीन उससे मिलने घर आया। उस समय उसके घर पर कोई नहीं था। नवीन ने उसके साथ दबाव डालकर रेप किया। विरोध करने पर शादी करने की बात कही। आरोपी उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इसी दौरान नवीन ने युवती का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया।

गाइडलाइन जारी : 26 जुलाई से 11वीं-12वीं और 5 अगस्त से 9वीं-10 वीं की कक्षाएं होंगी प्रारंभ

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करने लगा ब्लैकमेल

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह उसे ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने लगा। विरोध करने पर एक महीने पहले उसने एक मंदिर में उससे झूठ की शादी भी रचा ली। शादी के बाद वह शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। यहां तक कि वह रुपए के लिए उसे बेचने की धमकी देने लगा। किसी तरह युवती उसके चंगुल से बचकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। हनुमानताल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और अवैध वसूली का प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

Powered by Blogger.