MP : 23 साल की युवती को पेट में चाकू घोंपकर मारा, नाले के अंदर बोरी में बंद मिला युवती का शव : प्रेमी पर संदेह

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल IISER (आइसर) के सामने रहवासी कॉलोनी के पास नाले में बोरी में बंद एक युवती का शव मिला है। युवती की हत्या पेट में चाकू घोंपकर की गई। सिर पर भी गंभीर चोट के निशान हैं। युवती करीब 24 घंटे से लापता थी। पुलिस को मामले में युवती के प्रेमी पर संदेह है। पुलिस ने दुष्कर्म का भी संदेह जताया है, हालांकि अभी पुष्टि नहीं की गई है।

पहली बार निजी हाथों में सौंपने का फैसला : बिजली कंपनी अब प्राइवेट तरीके से बिलों की करेगी वसूली, प्रति बिल 10 रुपए तक कमीशन

खजूरी थाने की TI संध्या मिश्रा ने बताया, शनिवार दोपहर आईसर के पास नाले में एक बोरी में लाश होने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने बोरी खोली, तो उसमें एक शव मिला। तत्काल फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) टीम को बुलाया गया। इसके साथ ही SP नॉर्थ विजय खत्री भी मौके पर पहुंचे। युवती के पेट में चाकू और सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं।

पहली बार निजी हाथों में सौंपने का फैसला : बिजली कंपनी अब प्राइवेट तरीके से बिलों की करेगी वसूली, प्रति बिल 10 रुपए तक कमीशन

निशातपुरा से एक युवती के लापता होने की रिपोर्ट शुक्रवार को दर्ज की थी। खजूरी पुलिस की सूचना पर निशातपुरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव का हुलिया लापता युवती से मिलने के कारण परिजन को शिनाख्त के लिए मौके पर बुलाया गया। लड़की के मामा ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त 23 साल की कशिश के रूप में की है।

अगले 3 दिन तक ग्वालियर और रीवा संभागों में रहेगी तेज बारिश : इंदौर और भोपाल में बारिश का दौर जारी

हत्या कहीं और किए जाने की आशंका

TI मिश्रा ने बताया, जिस तरह से हत्या की गई, वह किसी करीबी का काम हो सकता है। पहले तो युवती के सिर पर किसी भारी चीज से चोट मारी गई। इसके बाद उसके पेट में चाकू घोंपे जाने की आशंका है। हत्या के बाद लाश को बोरी में भरकर यहां फेंक दी होगी।

प्रदेश में खुल सकेंगे स्कूल : 11वीं-12वीं 26 जुलाई और 9वीं-10वीं के स्कूल 5 अगस्त खुलेंगे : आदेश जारी

प्रेमी पर संदेह

पुलिस के अनुसार लड़की की एक युवक से दोस्ती थी। शुक्रवार को उसके साथ रहने की भी सूचना मिली है। आरोपी की तलाश की जा रही है। सूत्रों की मानें, तो मामले में संदेह प्रेमी पर ही है। हत्या के पहले दुष्कर्म किए जाने की भी आशंका है।

Powered by Blogger.