REWA RAID : सहायक भू सर्वेक्षण अधिकारी के चार अलग-अलग आवासों में छापामार कार्यवाही : सोने की ईंट सहित 4 से 5 करोड़ की संपत्ति मिली

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा। आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिलने के बाद एसपी लोकायुक्त के निर्देश पर उमरिया जिले में सहायक भू सर्वेक्षण अधिकारी मुनेंद्र दुबे के चार अलग-अलग जिलों में स्थित आवासों में छापामार कार्रवाई की गई है अब तक की गई कार्रवाई में सोने की ईंट सहित तकरीबन चार से पांच करोड़ रुपए की संपत्ति होने कब पता चला है। लोकायुक्त से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह मुनेंद्र दुबे के उमरिया शहडोल भोपाल व रीवा के छत्रपति नगर स्थित मकान में चार अलग-अलग टीमों ने दबिश दी दबिश के दौरान न केवल उनके चल अचल संपत्ति का विवरण लिया जा रहा है बल्कि बैंक खातों की जानकारी ली जा रही है।

रीवा के छत्रपति नगर स्थित आवास से मिली तगड़ी काली कमाई, घर से 1KG सोने की ईंट और 80 लाख कैश बरामद

अब तक की कार्रवाई

मिली जानकारी में बताया गया है कि अब तक की गई कार्रवाई में छत्रपति नगर रीवा दो मंजिला मकान सात सज्जा का सामान सोने की ईंट वजन 1 किलो दो लग्जरी कार दो आवासी भूखंड शहडोल स्थित चार मंजिला मकान उमरिया में सरकारी निवास पर अलग-अलग चार बैंकों की पासबुक जो की अपडेट नहीं है लोकायुक्त टीम अभी भी जांच में लगी हुई है अब तक कुल 4 से 5 करोड़ की चल अचल संपत्ति मिलने की बात कही जा रही है हालांकि इसमें बैंक की पासबुक अपडेट ना होने के कारण जमा राशि का पता नहीं चल सका है वहीं दो अलग-अलग बैंकों में लाकर होने की लेकर सामने आई है।

विंध्य क्षेत्र के रीवा शहर को मिलेगी चौथे FLY OVER की सौगात, ढेकहा में चौथे का सर्वे शुरू : 90 करोड़ में प्रस्ताव तैयार

इनका कहना है

अभी कार्रवाई जारी है शाम तक यह पता लगाया जा सकेगा की कुल संपत्ति की बाजार मूल्य कीमत क्या है अब तक कार्यवाही में तकरीबन 4 से 5 करोड़ की संपत्ति का पर्दाफाश हुआ है।

Powered by Blogger.