REWA : आज दो दिवसीय प्रवास पर विंध्य क्षेत्र के रीवा में आएंगे प्रभारी मंत्री बिसाहूलाल सिंह, जिला योजना समिति की बैठक में होगें शामिल

रीवा। चौथी वार शिवराज सरकार के गठन के बाद पहली बार रीवा जिले में योजना समिति की बैठक आयोजित होने जा रही है। बताया गया कि डेढ़ साल बाद प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री एवं रीवा जिले के प्रभारी मंत्री बिसाहूलाल सिंह की अध्यक्षता में आयोजित होने जा रही है। प्रशासनिक सूत्रों का कहना है कि बिसाहूलाल सिंह दो दिवसीय प्रवास पर विंध्य क्षेत्र के रीवा आ रहे है।

नेशनल लोक अदालत आज, 44 खण्डपीठों में होगी प्रकरणों की सुनवाई

वे 10 जुलाई की सुबह 9 बजे अनूपपुर से कार द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 1 बजे रीवा पहुंचेंगे। जो कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित जिला योजना समिति की बैठक भाग लेंगे। कलेक्ट्रेट के मोहन सभागार में आयोजित बैठक में रीवा जिले में चल रहे​ विभिन्न प्रकार के निर्माण कार्यों की जानकारी लेकर खनिज मद के कार्यों की समीक्षा करेंगे।

जानिए रीवा से वर्तमान समय में स्टेशन से प्रस्थान करने वाली ट्रेनों की समय सारिणी

2 बजे से होगी आपदा प्रबंध समिति की बैठक

प्रभारी मंत्री दोपहर 2 बजे से 3 बजे तक कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में कोरोना संक्रमण से बचाव के उपायों की जानकारी लेंगे। इसके बाद बिसाहूलाल सिंह दोपहर 3 बजे से कोरोना टीकाकरण अभियान और 4 बजे की बैठक में खाद्यान्न वितरण की समीक्षा करेंगे। फिर प्रभारी मंत्री शाम 5 बजे सर्किट हाउस में आमजनों तथा जनप्रतिनिधियों से भेंट करेंगे। इसके बाद रात्रि विश्राम करेंगे। प्रभारी मंत्री 11 जुलाई को सुबह 10 बजे से पार्टी दाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ से भेंटकर दोपहर 12 बजे कार द्वारा अनूपपुर रवाना हो जाएंगे।

Powered by Blogger.