REWA : संदिग्ध हालत में नवविवाहिता ने खुद को लगाई आग, अस्पताल में मौत

जिले के चाकघाट थाना क्षेत्र की बॉर्डर बस्ती में नवविवाहिता ने आत्मदाह कर लिया। शोर सुनकर तुरंत परिजन निजी क्लीनिक लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। आगजनी से मौत के बाद घटना की जानकारी चाकघाट थाने को दी गई।

एक सीख़ : ट्रैफिक सूबेदार ने पिता की पुण्यतिथि पर बांटे हेलमेट, कहा - अगर हादसे के समय होता हेलमेट तो आज पिता जी होते साथ

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इधर, चाकघाट पुलिस महिला के सुसाइड के कारणों का पता कर रही है।

जिला प्रशासन और चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने बनाई नई रणनीति, जल्द से जल्द, ज्यादा से ज्यादा लोगों को लगाना है टीका

चाकघाट थाना प्रभारी उप निरीक्षक प्रवीण उपाध्याय ने बताया, शुक्रवार सुबह 7 बजे बॉर्डर बस्ती से नेहा सोंधिया (26) नाम की महिला द्वारा आग लगाकर खुदकुशी करने की ​सूचना आई थी। जिसके बाद थाने का बल मौका मुआयना करने पहुंचा था।

नशे के खिलाफ बड़ी कार्यवाही : अर्टिगा कार से 2400 सीसी कफ सिरप जब्त तो दूसरी टीम ने 2.30 लाख का 23 किलो गांजा पकड़ा

जहां पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया, नवविवाहिता नेहा सोंधिया सुबह सोकर जगी थी। उसने कुछ देर बाद अज्ञात कारणों से खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। हालांकि तुरंत घर के सदस्य उसे निजी क्लीनिक लेकर पहुंचे थे। यहां दम तोड़ दिया था।

12 जुलाई को थाने में दर्ज हुई थी गुमशुदगी, युवक का बहुती प्रपात से मिला शव : टोपी व चप्पल से हुई शिनाख्त

इधर, आगजनी की तुरंत सूचना थाने भिजवाई गई थी। जानकारी के बाद पहुंची चाकघाट पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। वहीं अभी तक वर-वधू पक्ष द्वारा किसी भी प्रकार का आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाया गया है। ऐसे में कहानी क्लीयर नहीं हो पा रही है कि महिला द्वारा किन कारणों से आत्मघाती कदम उठाया गया है।

Powered by Blogger.