REWA : 12 जुलाई को थाने में दर्ज हुई थी गुमशुदगी, युवक का बहुती प्रपात से मिला शव : टोपी व चप्पल से हुई शिनाख्त

     

रीवा जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत बहुती प्रपात में डेड बॉडी मिलने के बाद हड़कंप मच गया। प्रपात के ऊपर टोपी व चप्पल दिखने के बाद हादसे की आशंका को देखते हुए थाना पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद लेकर पहले प्रपात के नीचे उतरी।

बिछिया जिला अस्पताल को बेहतर बनाने की कवायद शुरू, 2 करोड़ से होगा कायाकल्प; परिजनों को ठहरने के लिए बनेगा धर्मशाला : लगेगी सीटी स्कैन मशीन

फिर 6 घंटे की मशक्कत के बाद कुंड से शव बरामद कर ऊपर लाया गया। जहां पहले से मौजूद परिजनों ने युवक की शिनाख्त टोपी व चप्पल से करने के बाद पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। दोपहर करीब 4 बजे पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों के सुर्पुद कर दिया गया है।

केंद्र में उड्डयन मंत्री का कार्यभार संभालते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया से राजेंद्र शुक्ला ने रीवा के प्रतीक भेंट कर की ये मांग ....

मऊगंज एएसपी विजय डाबर ने बताया कि गुरुवार की सुबह 9 बजे नईगढ़ी थाना अंतर्गत बहुती प्रपात में एक डेड बॉडी दिखने की सूचना आई थी। ऐसे में नईगढ़ी थाना प्रभारी ओंकार प्रसाद तिवारी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। जहां पर प्रपात के बाहर टोपी व चप्पत बरामद हुई थी। साथ ही युवक की शिनाख्त के लिए सभी थानों को जानकारी भेजी गई।

पुलिस की कार्यवाही से शहर के दर्जन भर मार्गों में कार्यवाही से मचा हड़कंप, एक सैकड़ा पर ठोंका जुर्माना

ऐसे में शहर के समान थाने से 12 जुलाई को लापता हुए युवक धनंजय पिता भारत साकेत (23) निवासी बिजली आफिस के पीछे थाना समान के परिजनों को सूचना भेजवाई। जो युवक के डेड बॉडी को देखने पहुंच गए। वह प्रपात के बाहर पड़ी टोपी व चप्पल से युवक को पहचान लिए। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू टीम कुंड के नीचे भेजी गई। जो टायर के ट्यूब के सहारे खोज करते हुए डेड बॉडी को उपर लाए।

नई गाइडलाइन के तहत 31 जुलाई तक कलेक्टर ने लगाई धारा- 144 : जिम, सिनेमाघर समेत रेस्टोरेंट, क्लब पूरी क्षमता के साथ रात 10 बजे तक खुल सकेंगे

तीन दिन बाद मिला शव

नईगढ़ी पुलिस ने बताया कि धनंजय साकेत 12 जुलाई को घर से लापता हुआ था। काफी तलाश के बाद जब वह नहीं मिला तो 13 जुलाई को शहर के समान थाने में दर्ज कराई गई। दावा किया जा रहा है कि मृतक की बहन डिहिया नईगढ़ी में रहती है। शायद वह बहन से मिलने के पहले बहुती प्रपात घूमने चला गया। फिर अज्ञात कारणों से सुसाइड कर लिया।

Powered by Blogger.