REWA : डकैती की योजना बनाते हथियारों से लैश शातिर बदमाशों की गैंग को पुलिस ने पकड़ा : पांच आरोपी गिरफ्तार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। हथियारों से लैश शातिर बदमाशों की गैंग को पुलिस ने पकड़ा है जो देर रात बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

उर्रहट गोलीकांड / दोपहर को किराए के कमरे में तीन युवकों के बीच हुई बातचीत, फिर धोखे से चली गोली, घायल ने अस्पताल में तोड़ा दम

घटना को अंजाम देने की बना रहे थे योजना

गोविन्दगढ़ थाने के टीकर मोड़ पटपहरा के पास आधा दर्जन बदमाश संदिग्ध अवस्था में बैठे हुए थे। स्थानीय लोगों की नजर उन पर पड़ गई जिन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी करके पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान तीन बदमाशों के पास धारदार हथियार व दो के पास डंडे बरामद हुए है। सभी बदमाशों को पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले आई। इनमें गुड्डू उर्फ शैलेन्द्र साहू पिता तेजभान 21 वर्ष, सचिन यादव पिता रामकृपाल 23 वर्ष निवासी पटपहरा टोला टीकर, मनीष यादव पिता राजेन्द्र 21 वर्ष निवासी बरिगवां थाना गोविन्दगढ़, छोटेलाल यादव पिता शिवप्रसाद 22वर्ष निवासी प्रेम नगर मड़वा थाना गोविन्दगढ़ मो. शाहिद पिता मो. गुलशेर 28 वर्ष निवासी मड़वा शामिल है।

शहर में दो महिलाओं से चेन स्नेचिंग की घटनाओं से उडी पुलिस की नींद : झपट्टा मारकर छीना मंगलसूत्र, पलक झपकते ही घटना को अंजाम देकर चंपत हुए बदमाश

पूछताछ में दी जानकारी

पुलिस उनसे सख्ती से पूछताछ की तो बदमाशों ने रात में डकैती डालने की तैयारी में थे और वहां बैठकर शराबखोरी कर रहे थे। पुलिस उनसे अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह बघेल ने बताया कि पकड़े गए बदमाश आदतन अपराधी है और उनके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज है। कुछ दिन पूर्व हुई लूट की घटना के संबंध में भी बदमाशों से पूछताछ की गई है।

Powered by Blogger.