MP : 12वीं की छात्रा से सोशल मीडिया फ्रेंड ने पार्क में अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल : छात्रा घर से चुराकर दिए 60 हजार रूपये : फिर ...

भोपाल में 12वीं की छात्रा के उसके सोशल मीडिया फ्रेंड ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी ने छेड़छाड़ कर उससे 60 हजार रुपए ले लिए। करीब डेढ़ साल तक ब्लैकमेल होने के बाद छात्रा ने परिजन को बताया। अब आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, ब्लैकमेल करने और अश्लील वीडियो बनाने समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

10 एकड़ जमीन के झगड़े को लेकर सौतेली मां, मौसी और सौतेली बहन की तलवार से गला रेतकर हत्या

बैरसिया में रहने वाली 17 साल की लड़की 12वीं की छात्रा है। उसने पुलिस को बताया, करीब दो साल पहले सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर उसकी दोस्ती राजा वंशकार नाम के युवक से हुई थी। दोस्ती होने पर दोनों के बीच कई महीने तक चैटिंग चलती रही। राजा भोपाल में रहता है। वह करोंद स्थित बेस्ट प्राइस रिटेल स्टोर में करता है।

शिवराज ने पूरी की कमलनाथ की मुराद : अप्रत्यक्ष प्रणाली से होंगे निकाय चुनाव; पार्षद ही चुनेंगे महापौर-अध्यक्ष

राजा 15 दिसंबर 2019 में उससे मिलने घर आ गया था। घर के बाहर मिलने के बाद वह राजा के कहने पर उसके साथ भोपाल आ गई। यहां एक पार्क में उसके अश्लील वीडियो बना लिए। उसके फोटो भी ले लिए। कुछ देर बाद यहां-वहां घुमाने के बाद वह उसे घर छोड़कर चला गया। बैरसिया थाना प्रभारी केएन भारद्वाज ने बताया, आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

26 जुलाई से फिर शुरू होंगी 11वीं, 12वीं की कक्षाएं : 1 अगस्त से 50 फीसदी क्षमता के साथ कालेज खोलने पर होगा विचार

कुछ दिन बाद ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया

छात्रा ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों बाद उसका अचानक फोन आया। उसने बताया कि उसने उसके फोटो और वीडियो बनाए हैं। अगर वह उसे पैसे नहीं देगी, तो वह उसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। उसने घर से चोरी करके तीन बार में करीब 60 हजार रुपए तक दे दिए। इसके बाद भी आरोपी उसे ब्लैकमेल करने में लगा रहा। इस बीच, घरवालों ने जब घर में 60 हजार रुपए चोरी के बारे में बेटी से पूछताछ की, तो मामले का खुलासा हुआ।

Powered by Blogger.