SEHORE NEWS : 10 एकड़ जमीन के झगड़े को लेकर सौतेली मां, मौसी और सौतेली बहन की तलवार से गला रेतकर हत्या

सीहोर के कोड़ियाछीतू गांव में गुरुवार को सौतेली मां, मौसी और सौतेली बहन की तलवार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। तीनों अपने खेत पर बने मकान में थे। बताया गया, 10 एकड़ जमीन को लेकर टीचर सौतेले बेटे ने हत्याकांड को अंजाम दिया है। सुबह छह बजे हुई इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी पुलिस को दोपहर तीन बजे लगी, तो ASP, CSP समेत पुलिस मौके पर पहुंची।

फर्जी शादी करवाने वाली गैंग पकड़ाई : पति-पत्नी ठगी करने के लिए बने भाई-बहन : कई जगह गिरोह करवा चूका है शादी : ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि अनोखीलाल मालवीय विद्युत वितरण कंपनी में लाइनमैन हैं। उन्होंने 3 शादियां की हैं। पहली पत्नी छरजूबाई से डिवोर्स हो गया। दूसरी पत्नी गोकुलबाई से एक लड़का नरेंद्र मालवीय (26) है। दूसरी पत्नी की मौत के बाद अनोखीलाल ने चिंताबाई से तीसरी शादी की। इससे भी दो लड़कियां पूनम, पूजा और एक लड़का कपिल मालवीय हैं।

रिश्तेदारी में गई युवती को प्यार के जाल में फसाकर अपनी हवस मिटाने तीन वर्षों तक शारीरिक शोषण बाद छोड़ा : रेप का प्रकरण दर्ज

ASP समीर यादव ने बताया कि कोड़ियासेतु गांव के खेत में बने मकान में नरेंद्र अपनी सौतेली मां चिंताबाई (50), मौसी अयोध्या बाई (45) और सौतेली बहन पूनम (26) समेत अन्य भाई-बहन के साथ रह रहा है। नरेंद्र भी शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे हैं। नरेंद्र का परिवार व सौतेली मां उसी घर में अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं।

गर्लफ्रेंड ने रचा खतरनाक खेल : प्रेमी ने खुद कर ली थी शादी, फिर पुराने VIDEO डालकर करने लगा ब्लैकमेल इसलिए मार डाला

गुरुवार सुबह करीब 6 बजे आरोपी नरेंद्र तलवार लेकर घर पहुंचा। यहां उसने चिंताबाई से विवाद शुरू कर दिया। इसी बीच उसने सौतेली मां चिंताबाई के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया। शोर सुनकर दूसरे कमरे में सो रही अयोध्याबाई और पूनम मौके पर पहुंचीं। उन्होंने चिंताबाई को बचाने का प्रयास किया, तो आरोपी ने इन दोनों पर भी वार कर दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। दोपहर 3 बजे पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने मौके से तलवार जब्त कर ली है। पुलिस ने आरोपी की तलाश में दो टीमें आष्टा और भोपाल भेजी हैं।

युवक की हत्या का खुलासा : बेवफाई का बदला लेने बहन के साथ मिलकर प्रेमिका ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

10 एकड़ जमीन का विवाद

पुलिस के अनुसार अनोखीलाल का एक मकान सीहोर में है। गांव में 10 एकड़ जमीन भी है। इसी जमीन को लेकर आए दिन परिवार में झगड़ा होता रहता है। गुरुवार सुबह भी चिंताबाई और नरेंद्र के बीच झगड़ा हुआ था। इसी दौरान नरेंद्र ने हमला कर दिया।

GF ने BF से खेला खेल : दूसरी लड़की से शादी करने पर प्रेमिका ने बहन के साथ मिलकर युवक का रस्सी से गला घोंटा; 4 दिन ही हुए थे शादी को

आरोपी ने बैंकों से ले रखा है लोन

पुलिस के मुताबिक आरोपी नरेंद्र गांव में ही अंग्रेजी की कोचिंग चलाता है। वह पोस्ट ग्रेजुएट है। लॉकडाउन के चलते कोचिंग बंद हो गई। इस कारण आर्थिक स्थिति भी बिगड़ गई। उसने बैंकों से लाखों रुपए का लोन ले रखा है। पुलिस का मानना है कि वह चाहता था कि इनके बाद जमीन को बेचकर वह लोन चुका देगा। इस कारण वह परिवारवालों पर जमीन बेचने के लिए दबाव बना रहा था। यह अभी तक सामने नहीं आया है कि उसने कितना लोन लिया है।

Powered by Blogger.