REWA : नशे की लत में उड़ता रीवा : शहर में किशोर गिरोह कर रहें नशीली सिरप की तस्करी, एक नाबालिक युवक गिरफ्तार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा. शहर में किशोर गिरोह बनाकर नशीली सिरप की तस्करी के साथ ही अपराध में लिप्त हैं। गुरुवार को सिटी कोतवानी क्षेत्र के रतहरा क्षेत्र में पुलिस ने एक किशोर को नसीली सिरप के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के पूछताक्ष में पता चला कि किशोर कई अन्य युवाओं के साथ मिलकर नशीली सिरप के साथ अन्य अपराध को अंजाम दे रहा है। पकड़े गए 17 साल के किशोर पर पुलिस की पूछताक्ष में पता चला कि सिटी कोतवाली समेत रायपुर कर्चुलियान, मनगवां सहित अन्य थाने में कई अन्य वारदात का आरोपी है।

संजय गांधी हास्पिटल के प्रभारी CMO डॉक्टर अलख प्रकाश 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार : MLC मेडिकल रिपोर्ट बनाने मांगे थे 20 हजार रुपए

मुखबिर के बताए जगह रानी तालाब पर दबिश दी

सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि रानी तालाब गेट के पास एक युवक नसीली सिरप बोरी के भरकर रखा है। पुलिस ने मुखबिर के बताए जगह रानी तालाब पर दबिश दी। जांच के दौरान आोपी युवक भागने के फिराक में था। तभी पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए युवक के पास से 42 शीशी नसीली सिरप जब्त की गई है। आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न थाने में आपराध पंजीबद्ध है।

TOP WATERFALL IN REWA : उठाईये बारिश का लुफ्त : जानिए जिले में स्थित जलप्रपात के बारे में : पढ़िए पूरी जानकारी

13 अपराध पूर्व से पंजीबद्ध

सिटी कोतवाली पुलिस ने पकड़े गए युवक के खिलाफ औषधि नियंत्रण अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर पूछताक्ष कर रही है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए युवक के खिलाफ विभिन्न थाने में मारपीट, गुंडागर्दी, चोरी, अबैध आम्र्स रखने, अबैध मादक पदार्थ रखने, जैसे करीबन 13 अपराध पूर्व से पंजीबद्ध हैं। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए युवक की उम्र 17 साल है। जिस पर आपराध दर्ज कर पूछताक्ष की जा रही है।

Powered by Blogger.