REWA : आधी रात अचानक लापता हुई नाबालिग लड़की, भनक लगते ही परिजनों ने की खोजबीन शुरू : सुबह कुएं में मिला शव

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

      

रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत लौरी नंबर 1 की एक नाबालिग लड़की रात के समय अचानक लापता हो गई। परिजनों को जैसे ही रात में भनक लगी तो खोजबीन शुरू की। बात में पता चला कि कुएं के पास किसी की चप्पले पड़ी है। मौके पर परिजन पहुंचे तो उसका शव तैर रहा था। आनन फानन में पुलिस को सूचना देकर शव को कुएं से निकलवाया गया। फिर पंचनामा कार्रवाई के बाद पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप​ दिया गया है।

अजब- गजब / सबके जलवे बरकरार; दवाईयों और पैथालॉजी के कमीशन में नर्सिंग होम की आलीशान बिल्डिंग तैयार : निगमायुक्त मृणाल मीणा ने तलब की जानकारी

मिली जानकारी के मुताबिक अंकिता साकेत पिता पन्नलाल साकेत (15) शनिवार-रविवार की दरमियानी रात्रि करीब 2.30 बजे लापता हो गई। रात में 3 बजे जब परिजनों ने देखा तो अंकिता घर में नहीं थी। परिजन आस पड़ोस के लोगों को बताया तो सभी ने खोज शुरू की। किसी ने बताया कि घर से 200 मीटर दूर शासकीय कुएं में किसी की चप्पले पड़ी है।

कोरोना वैक्सीन का महाअभियान : कलेक्टर ने की अपील; कहा- 5 जुलाई को कोविशील्ड वैक्सीन की दूसरी डोज जरूर लगवायें

फिर टार्च के उजाले से काटा डालकर शव सर्च किया गया। तो झाल में लड़की के कपड़े फंस गए। आनन फानन में घटना की सूचना गढ़ पुलिस सहित गंगेव चौकी पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद पीएम के लिए गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया। जहां करीब 12 बजे पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Powered by Blogger.