REWA : NH-30 पर बड़ा हादसा : तिवनी तिराहे के पास नियंत्रित ट्रक ने महिला को कुचला, मौके पर मौत : चालक गिरफ्तार

रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे-30 के तिवनी तिराहे के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने महिला को कुचल दिया। जिससे मौके पर मौत हो गई। इस घटना के बाद बहुत देर तक हाईवे पर आवागम एक ओर से बाधित रहा। दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने ट्रक को रोककर थाना पुलिस को सूचना दी।

जानिए रीवा से वर्तमान समय में स्टेशन से प्रस्थान करने वाली ट्रेनों की समय सारिणी

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाने ले गई है। साथ ही लापरवाह चालक को गिरफ्तार कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। इधर मनगवां पुलिस मृतक का शव शनिवार को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

SATNA LOVE JIHAAD : रफी से राकेश बनकर हिंदू महिला को प्रेम जाल में फंसाया, फिर बेटी पर धर्म परिवर्तन के लिए कर रहा था प्रताड़ित : आरोपी गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर शाम निशा यादव (30)​ निवासी कोठमा थाना लौर अपनी मां से मिलने आई थी। बताया गया कि निशा यादव की मां मनगवां के तिवनी तिराहा के समीप​ रहकर भिक्षाटन करती है। मां से मिलने के बाद निशा हाईवे के किनारे से जा रही थी। तभी रीवा की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 60 एटी 7124 ने महिला को टक्कर मार दी।

हर साल प्रवेश के लिए हजारों की संख्या में छात्राएं रह जाती हैं वंचित, मांग पूरी बाद भी नया कालेज नहीं

जिससे महिला ट्रक के पहिये की चपेट में आई और उसकी मौके पर मौत हो गई। इधर हादसे के बाद पहुंची मनगवां पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेने के बाद मॉर्चुरी में रखा दिया था। जिसको शनिवार की सुबह पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने चालक को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के चार बच्चे हैं। लेकिन मौत के बाद से अनाथ हो गए।

Powered by Blogger.