REWA : कब्रिस्तान में पुलिस की रेड : डंप मिली चोरी की दर्जनों बाइकें, अबतक 12 मोटर साइकलें बरामद : पार्ट्स निकालकर बाजार में की जा रही थी बिक्री, एक संदेही पकड़ाया

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। शहर के घोघर कब्रिस्तान में आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय की विशेष टीम सहित कोतवाली पुलिस ने रेड मारी है। पुलिस को यहां शहर से चोरी गए दर्जनों वाहन डंप मिले है। पुलिस ने रेड के दौरान अब तक 12 मोटरसाइकलें बरामद की है जो चोरी की बताई जा रही है। 

जमीनी विवाद पर मारपीट : दो सगे भाइयों के परिवार के बीच जमकर चले डंडे और तलवार, आठ लोग घायल : गंभीर रुप से घायल हुये लोग रीवा रेफर

कार्यवाही के दौरान पुलिस जब संदेही युवक को साथ ले जाने लगी तो महिलाओं ने विरोध जताते हुये पुलिस के साथ झड़प करने का भी प्रयास किया है। फिलहाल पुलिस द्वारा जप्त वाहनों को सिटी कोतवाली थाने ले गई है जहां संदेही युवक से पूछताछ की जा रही है। दरअसल यह कार्यवाही एसपी राकेश सिंह के निर्देश पर थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने थाना स्टाफ सहित पुलिस अधीक्षक कार्यालय के आरक्षक जावेद, सोनू और यादवेन्द्र के साथ की है।

बरामद की गई बाइकें 

बताया गया कि पुलिस ने घोघर कब्रिस्तान के बीच बसी बस्ती में रेड मारते हुये वहां से तकरीबन दर्जनभर बाइकें बरामद की है। बताया जा रहा है कि सभी बाइकें चोरी की है जिनमें से अधिकांश के पार्ट्स खुले हुये है। पुलिस की मांने तो कब्रिस्तान के बीच बस्ती में रहने वाला मोटर मैकेनिक है जिसके द्वारा चोरी के वाहनों के पार्ट्स निकालकर दूसरे वाहनों में लगाकर बिक्री कर दिये जाते थे। पुलिस ने मामले में रईस नाम के संदेही युवक को हिरासत में लिया है जिससे चोरी की मिली बाइकों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि पुलिस की इस कार्यवही के दौरान संदेही की मां ने ना सिर्फ विरोध किया बल्कि पुलिस के साथ झड़प करने की कोशिश भी की है। फिलहाल पुलिस वाहनों को जप्त कर थाने ले गई है और संदेही से पूछताछ की जा रही है।

Powered by Blogger.