REWA : फिर रीवा में लव जिहाद : युवती से धर्म बदलकर शादी का झांसा देते हुए हैदराबाद ले जाकर किया दुष्कर्म, आलम खां से बना आलम सिंह

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा शहर की चोरहटा पुलिस को लव जिहाद के आरोपी ठेकेदार को हैदराबाद से गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। बताया गया कि शहर से लगी मगुरिहाई स्थित नर्सरी में काम करने वाली युवती से धर्म बदलकर शादी का झांसा देते हुए हैदराबाद ले जाकर दुष्कर्म किया था। जिसकी शिकायत पीड़िता ने चोरहटा थाने में दर्ज कराई थी। फिर साइबर सेल की मदद से संभावित ठिकानों की तलाश की गई। पीड़िता आरोपी का स्थाई पता कानपुर और वर्तमान पता रीवा का अमिरती गांव जानती थी। जबकि आरोपी मूल रूप से यूपी के उन्नाव का रहना वाला है। पुलिस की मानें तो आलम खां को न्यायालय में पेशकर जेल भेज दिया है।

रीवा और शहडोल समेत इन 11 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी : सवा 4 इंच तक पानी गिरने की संभावना

एक पखवाड़े पहले चोरहटा थाने एक युवती दुष्कर्म की शिकायत करने पहुंची थी। उसने बताया कि थाना क्षेत्र की एक नर्सरी में काम कराने वाला ठेकेदार शादी का झांसा देते हुए हैदराबाद ले जाकर दुष्कर्म किया था। जब उसके धर्म के बारे में जानकारी मिली तो वह जान बचाकर हैदराबाद से भाग कर थाने आई है। जहां महिला अधिकारियों ने बयान लेने के बाद पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराया था। इसके बाद आलम सिंह बनकर प्रेम प्रसंग करने वाले आरोपी आलम खां के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2)(एन) एससीएसटी की धारा 3 (2) (व्ही) एवं लव जिहाद की धारा 3/5 का अपराध दर्ज किया था।

2 साल पहले युवक का युवती से था प्रेम प्रसंग; फिर मालगाड़ी के सामने कूदकर युवक ने दी जान : परिजनों ने दूसरी पत्नी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

बता दें कि आरोपी आलम खां 30 जून को युवती को लेकर हैदराबाद चला गया था। जहां उसने कई दिनों तक बलात्कार किया। उसके हाव भाव से खोजबीन करने पर उसके धर्म के बारे में खुलासा हुआ था। फिर शिकायत के बाद साइबर सेल की मदद से चोरहटा पुलिस को पता चला था कि आरोपी यूपी के उन्नाव का रहने वाला है। वह इन दिनों हैदराबाद में फरारी काट रहा है। ऐसे में लोकल पुलिस की मदद से आरोपी की लोकेशन हैदराबाद मिलने पर एक टीम भेजी गई थी। जिसने बीते दिन आरोपी को गिरफ्तार कर रीवा लाई थी। फिर थाने में आरोपी से पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश करते हुए जेल भेज दिया गया था।

Powered by Blogger.