REWA : नशे के खिलाफ बड़ा प्रहार : गुढ़ पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ी लाख की शराब, 21 पेटी में रखी कुल 189 लीटर शराब जब्त

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले की गुढ़ पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ा प्रहार करते हुए लाखों रुपए की शराब जब्त की है। बताया गया कि बीती रात बदवार पुलिया के समीप पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 21 पेटी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब्त शराब की कीमत 1 लाख 17 हजार रूपए बताई है। इस मामले में पुलिस ने बोलेरो वाहन को भी जब्त किया है। जबकि दो आरोपी मौके से फरार बताए गए हैं। गुढ़ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

जामताड़ा में पुलिस की दबिश : रीवा के डॉक्टर से सिम वैरिफाई के नाम पर ठगे थे 6 लाख रुपए : गिरोह का एक सदस्य स्कॉर्पियो के साथ पकड़ाया

गुढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक आराधना सिंह ने बताया कि बीती रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सीधी से अवैध शराब की खेप रीवा लाई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदवार पुलिया के समीप घेराबंदी कर आरोपियों को पकडऩे का प्रयास किया।

एक बार फिर सु​र्खियों में आये मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल : गद्दा बिछाकर धरना दिया तब जारी हुआ गेहूं खरीदी का भुगतान

इस दौरान दो आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। जबकि एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं बोलेरो वाहन की तलाशी में 13 पेटी देशी व 8 पेटी अंग्रेजी शराब मिली। इस प्रकार पुलिस ने 21 पेटी में रखी कुल 189 लीटर शराब जब्त की।

ये आरोपी आया पकड़ में

बताया गया कि अभिषेक पाण्डेय पिता राजबहादुर पाण्डेय निवासी वार्ड क्रमांक 12 रतहरा थाना सिटी कोतवाली को पुलिस ने पकड़ लिया है। जबकि फरार आरोपियों में सत्यम उर्फ आशू और विनोद पटेल निवासी बदवार शामिल है। सूत्रों की मानें तो आरोपी सीधी से अवैध शराब की खेप बदवार निवासी विनोद पटेल के यहां ले जा रहे थे। इसके पहले की आरोपी शराब की खेप निर्धारित स्थान तक पहुंचा पाते पुलिस ने इसे जब्त कर लिया।

Powered by Blogger.