MP : बारिश के बाद नदी- नाले उफान पर : मां शारदा देवी के दर्शन कर लौट रहें तीन दोस्तों से 10 रुपए की शर्त के लिए जान जोखिम में डाली : वीडियो वायरल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


मध्यप्रदेश के विंध्य और ग्वालियर-चंबल में बारिश के बाद नदी-नाले उफान पर हैं। लोग जान जोखिम में डालकर ओवरफ्लो हो रहे रपटे पार कर रहे हैं। शिवपुरी और सतना जिलों से दो वीडियो सामने आए हैं। बाइक सवार उफनते नालों को पार करने की कोशिश कर रहे थे। पुलिया पर पानी का तेज बहाव होने से बाइक बह गई। गनीमत रही कि किसी की जान नहीं गई।

कंस्ट्रक्शन फर्म के डायरेक्टर के घर एईबी के एक दर्जन अधिकारियों ने मारा छापा : फर्म ने 47 लाख रुपए किये सरेंडर : 83 लाख की टैक्स चोरी पकड़ाई : जांच पड़ताल शुरू

सतना: 10 रुपए की शर्त के लिए जान जोखिम में डाली

दूसरा मामला विंध्य रीजन के सतना का है। ऊंचेहरा ब्लॉक के परसमनिया में नाले से निकलने की कोशिश में तीन दोस्तों की जान पर बन आई। महोबा (उत्तर प्रदेश) के तीन युवक मां शारदा देवी के दर्शन करने मैहर आए थे। लौटते वक्त पिपरिया नाला उफान पर था। एक दोस्त ने दस रुपये की शर्त लगाई की, जो इस रपटे को पार करेगा, उसे 10 रुपये दूंगा। 10 रुपए के चक्कर मे तीनों अपनी जान खतरे में डाल बाइक पार करने लगे। तेज बहाव के कारण बाइक फिसलकर बह गई। तीनों दोस्त किसी तरह बाहर आए।

श्रेयांश-प्रियांश हत्याकांड : 887 दिन बाद सुनवाई पूरी; कोर्ट ने 5 में से 3 को अपहरण और हत्या का पाया दोषी

शिवपुरी: मना करने पर नहीं माना, गाड़ी समेत बह गया

पहला मामला शिवपुरी के गोवर्धन थाना इलाके का है। धौरिया-गाजीगढ़ में सोमवार को नाला उफान पर था। वहवलपुर का रहने वाला होतम जाटव किसी काम से भिलौड़ी गया था। वहां से लौटते समय वह लोगों के मना करने के बावजूद पुल पार करने लगा। पुल पर पानी तेजी से बह रहा था। बीच लहरों में फंसकर वह बाइक के साथ बह गया। मौके पर मौजूद एक ग्रामीण ने नाले में कूदकर उसकी जान बचाई।

Powered by Blogger.