MP : प्रदेश में 5 दिनों में 11 जिलों में कोरोना के 56 नए मामले आए सामने : पन्ना में 7 और सागर में 5 दिन बाद फिर 1-1 संक्रमित मिले

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बुधवार को प्रदेश में 9 नए केस मिले। इसमें पन्ना में 7 और सागर में 5 दिन बाद फिर 1-1 संक्रमित मिला है। वहीं, भोपाल में कोई संक्रमित नहीं मिलने के बाद दो पाॅजिटिव मिले हैं। प्रदेश में 5 दिनों में 11 जिलों में कोरोना के 56 नए मामले आए हैं।

पूर्व विधानसभा प्रत्याशी की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल : फ़िल्मी तर्ज पर थूक चाटाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने हीरो से बनाया जीरो

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बुधवार को सबसे ज्यादा इंदौर में 3 नए केस मिले हैं। इसके बाद भोपाल और जबलपुर में 2-2 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा, पन्ना और सागर में 1-1 मामला मिला है। प्रदेश के छोटे जिलों में संक्रमण के लंबे समय बाद दोबारा मामले मिलने से सरकार की चिंता बढ़ी हुई है। सरकार की तरफ से संक्रमण को रोकने के लिए टेस्टिंग पर फोकस किया जा रहा है।

शिव के राज़ में मिली लाठियां : भोपाल में प्रदर्शन करने आए बेरोजगारों को रोजगार के बदले मिले पुलिस के डंडे : 24 से ज्यादा युवक घायल

प्रदेश में 5 दिनों में प्रदेश में 56 नए केस मिले हैं। इसमें भोपाल में 14, इंदौर में 16, जबलपुर में 13, बालाघाट में 3, ग्वालियर, रायसेन, बैतूल में 2, सागर, पन्ना, आलीराजपुर, रतलाम में 1-1 मामले सामने आए हैं।

कॉलेजों में नए सत्र से नई शिक्षा नीति लागू : 20 अगस्त से शुरू होगी फीस जमा करने की प्रक्रिया : पढ़ ले पूरी जानकारी

प्रदेश में अब तक 7 लाख 92 हजार 63 लोग संक्रमित हुए हैं। इनमें से 7 लाख 81 हजार 455 लोग ठीक हो चुके हैं। अब तक कोरोना के कारण 10 हजार 515 की मौत हो चुकी है। अभी प्रदेश में 93 एक्टिव केस हैं।

राज्य सरकार ने 25 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) अफसरों के किये तबादले : देखें पूरी सूची

भोपाल में कोई केस नहीं मिलने के बाद दो केस आने पर कलेक्टर अविनाश लवानिया ने कहा कि कोरोना को लेकर हमें ऐहतियात और सावधानी रखने की जरूरत है। जनता को कोविड प्रोटोकॉल का गंभीरता से पालन करना होगा। मास्क लगाने से लेकर सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें।

Powered by Blogger.