REWA CBSE RESULTS : जिले के 88 प्रतिशत छात्रों ने अव्वल स्थान हासिल कर अपने परिजनों के साथ बांटी खुशियां

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। सीबीएसई पाठ्यक्रम के कक्षा दसवीं के छात्रों का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया गया है। कोरोना संक्रमण की वजह से इन छात्रों की भी मुख्य परीक्षा आयोजित नहीं कराई गई थी, आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर पास किया गया है।

संकटमोचन बने नरोत्तम : सुपरमैन बनकर 3 महिलाओं बाद 6 पुरुषों को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया

जिले में करीब 2400 की संख्या में सीबीएसई पाठ्यक्रम के छात्र थे जिसमें सभी को उत्तीर्ण किया गया है। इसमें करीब 88 प्रतिशत छात्र ऐसे हैं जिन्हें ए हासिल हुआ है। कुछ छात्र ऐसे हैं जो मानते हैं कि औसत अंकों की वजह से उनका कुछ नुकसान हुआ है अन्यथा वह अधिक अंक पाते। छात्रों का परीक्षा परिणाम जारी होने पर उनके अभिवावकों ने जश्न मनाया। स्कूलों में किसी तरह के जश्न का कार्यक्रम नहीं देखा गया।

इंदौर सहित रतलाम रेल मंडल से चलने वाली 6 से ज्यादा ट्रेनें डायवर्ट : ये होगा रूट

बताया गया है कि सेंट्रेल एकेडमी, Óयोति स्कूल, बालभारती, गुरुकुल सहित अन्य कई प्रमुख स्कूलों के छात्रों का परीक्षा परिणाम बेहतर रहा है। सेंट्रल एकेडमी में अनुज तिवारी को 97.6 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए। इसी तरह अन्य स्कूलों के छात्रों को भी 97 से 98 प्रतिशत के बीच अंक मिले हैं।

बहुचर्चित शिक्षा विभाग में महाघोटाले पर एक्शन : DEO के लेटर हेड में शिकायत के बाद लेखापाल समेत 24 के खिलाफ FIR दर्ज

शहर में छात्रों ने अपने परिजनों के साथ खुशियां बांटी। बेहतर अंक लाने वालों में वंशिका अग्रवाल, अविनाश शुक्ला, हर्षवर्धन सिंह, प्रिंस पटेल, क्रिस गुप्ता, मनीष तिवारी, विवेक मिश्रा, प्रभांशु त्रिपाठी, मनाली तोमर सहित अन्य ने इस सफलता पर स्कूल के शिक्षकों और परिजनों को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Powered by Blogger.