MP : इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर 9वीं कक्षा की 15 वर्षीय छात्रा के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म : ब्लैकमेल कर घर के सामने बगीचे में बुलाकर करते थे दरिंदगी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

इंदौर। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर 9वीं कक्षा की 15 वर्षीय छात्रा के साथ दो युवकों द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी उसे ब्लैकमेल कर घर के सामने स्थित बगीचे में बुलाते और वहीं उसके साथ दरिंदगी करते।

कॉन्स्टेबल ने महिला से दोस्ती बाद किया दुष्कर्म, फिर दूसरी गर्लफ्रेंड से बनवाया वीडियो, धमकी देकर 2 साल तक किया शोषण : पुलिस ने गर्लफ्रेंड को भी बनाया आरोपी

कुछ दिनों पहले पिता ने उसे रात 11 बजे बदहवास स्थिति में घर लौटते देखा तो शक हुआ। महिला एसआई से काउंसलिंग कराने में जो सच सामने आया तो सभी के होश उड़ गए। दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर : अब बीना-कटनी, भोपाल समेत इन जगहों का ले सकेंगे पास सुविधा का लाभ

थाना प्रभारी तहजीब काज़ी के अनुसार किशोरी से इंस्टाग्राम पर आरोपी सन्नी उर्फ मुकुल और अभिषेक ने दोस्ती की। उसके बाद आरोपियों ने छात्रा को बरगलाकर कुछ आपत्तिजनक चैट की और फिर शुरू हुवा ब्लैक मैलिंग का खेल। आरोपी उसे रात को घर के सामने स्थित बगीचे में बुलाते और दुष्कर्म करते। उसे परेशान देख पिता को शक हुआ। उन्होंने नगर सुरक्षा समिति में एक परिचित के माध्यम से पुलिस से संपर्क किया। महिला एसआई धन्वंतरि ने किशोरी की कांउसिलिंग की तो सच सामने आया।

संकटमोचन बने नरोत्तम : सुपरमैन बनकर 3 महिलाओं बाद 6 पुरुषों को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया

विजय नगर टीआई ने बताय की किशोरी इंस्टाग्राम पर दोस्ती के दौरान आरोपियों के साथ चैटिंग करती थी। इसी दौरान आरोपियों ने छत्रा की कुछ अश्लील वीडियो बन ली।और ब्लैक मेल कर दोनों ने कई बार दुष्कर्म किया। लॉकडाउन के दौरान छह महीने पहले ही पिता ने पढ़ाई के लिए मोबाइल दिलाया था। घटना के बाद से ही पूरा परिवार सदमे में है। पुलिस उनकी भी काउंसिलंग भी कर रही है।

Powered by Blogger.