REWA : मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक पर त्रिशूल से हमला : आरोपी ने तालाब में लगाई छलांग, फिर उपर लाकर बारी-बारी से भीड़ ने की जमकर पिटाई

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा शहर में मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक पर त्रिशूल से हमले का मामला सामने आया है। बताया गया कि दिमागी रूप से विछिप्त युवक त्रिशूल लेकर सड़क से गुजर रहा था, तभी टहल रहा युवक विछिप्त से बातचीत करने लगा। इसी बीच दौरान विछिप्त युवक ने त्रिशूल मारकर घायल कर दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपी ने तालाब में छलांग लगा दी। इसके बाद मोहल्ले के युवक विछिप्त को तालाब में घुसकर बाहर निकाल लाए और जमकर पिटाई करते हुए पुलिस को सूचना दे दी। जानकारी के बाद पहुंची बिछिया पुलिस ने त्रिशूल से घायल युवक और विछिप्त को संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

2 साल पहले युवक का युवती से था प्रेम प्रसंग; फिर मालगाड़ी के सामने कूदकर युवक ने दी जान : परिजनों ने दूसरी पत्नी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह करीब 7 बजे बंटू आदिवासी निवासी ललपा सड़क में टहल रहा था। इसी बीच रिटायर्ड पुलिसकर्मी का पुत्र अमित सिंह पिता हरसेंद्र सिंह (30) त्रिशूल लेकर गुजर रहा था। तभी बंटू आदिवासी आरोपी से त्रिशूल लेकर जाने का कारण पूछने लगा। साथ ही बातचीत करते समय त्रिशूल देखने लगा। जिससे विछिप्त युवक भड़क गया और ​छीना झपटी करते समय त्रिशूल मार दिया। जिससे बंटू के सिर में घाव हो गए। त्रिशूल लगने की बात सुनकर आसपास के एक दर्जन लोग एकत्र होकर विछिप्त को खदेड़ लिया। ​भीड़ से जान बचान के लिए विछिप्त चिरहुला मंदिर के तालाब में छलांग लगा दी।

बहला-फुसलाकर नाबालिग के साथ करता था बलात्कार, दो हजार का अर्थदंड सहित अब 11 साल की हुई उम्र कैद

ऐसे में तालाब के अंदर घुसकर तीन-चार युवक विछिप्त को बाहर निकाल लाए। फिर तालाब के उपर लाकर बारी-बारी से भीड़ ने पिटाई की। जिससे विछिप्त युवक लहूलुहान हो गया। भीड़ की मारपीट देखकर किसी ने बिछिया पुलिस को पूरे मामले से अवगत करा दिया। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से विछिप्त युवक को मुक्त कराकर संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया। साथ ही त्रिशूल के हमले से घायल बंटू आदिवासी को भी उपचार के लिए भेजा गया है। हालांकि बिछिया पुलिस का दावा है कि पुलिस के ​पास अभी तक शिकायत नहीं आई है। अगर ​कोई प्रकरण दर्ज कराने आएगा तो कार्रवाई जरूर होगी।

Powered by Blogger.