हमारी पर्सनैलिटी हमारा लुक : तो किस वजह से लंबे कद वाली लड़कियों से दूर भागते हैं लड़के

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

अकसर देखा जाता है कि लंबे लोग ज्‍यादा आकर्षित लगते हैं और अगर लड़कियों की बात की जाए तो ऐसी कम ही लड़कियां होती हैं जिनकी हाइट लंबी होती है क्‍योंकि आजकल की जेनरेशन की हाइट को मीडियम ही है। ऐसे में लंबी लडकियाँ मिलना मुश्किल होता है।

जानें, रोजाना सेक्स करने के ये हैं 9 फायदे : पढ़े ले ये काम की खबर

हमारी पर्सनैलिटी और लुक में हाइट का अहम रोल होता है। लंबी लड़कियां साड़ी और जींस में बहुत खूबसूरत लगती हैं। अगर आपकी हाइट कम है या बहुत ज्‍यादा कम है तो इससे आपकी पर्सनैलिटी और लुक में कमी आती है।

जब माधुरी दीक्षित ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, इस एक्टर के साथ किसिंग सीन से मचा तहलका, जाने पूरा किस्सा

लंबे कद वाली लड़कियां होती हैं स्‍टाइलिश

लड़कों की मानें तो उन्‍हें लंबी लडकियाँ ज्‍यादा स्‍टा‍इलिश और सुंदर लगती हैं। लंबे कद की वजह से उनका आकर्षण भी बढ़ जाता है और वो बड़ी आसानी से भीड़ में भी नज़र आती हैं। इसका एक कारण एक ये भी है कि लंबी लडकियाँ कम होती हैं। आजकल की जेनरेशन में लड़कियों की हाइट ज्‍यादा नहीं बल्कि 5 फुट 5 ईंच तक ही होती है और ऐसे में अगर कोई लड़की लंबी हो तो वो भीड़ में भी अलग ही नज़र आती हैं।

हनुमान जी के इन 5 चमत्कारिक मंत्रों का करें जाप, मिलती है कामयाबी

फितरत की होती हैं तेज

जब गर्लफ्रेंड या बीवी बनाने की बात आती है तो लड़के अपने से लंबी लडकियाँ पसंद नहीं करते हैं। आमतौर पर लड़कों के अंदर एक तरह की हीनभावना होती है और वो नहीं चाहते कि उनकी पार्टनर उनसे ज्‍यादा लंबी हो।

इस वजह से लंबे कद वाली लड़कियों से दूर भागते हैं लड़के

लड़के सोचते हैं कि छोटे कद की लड़कियां अपने पति की ज्‍यादा बात मानती हैं।

कम हाइट वाली लड़कियां लड़कों को ज्‍यादा अट्रैक्‍टिव लगती हैं और उनके साथ उन्‍हें अनसिक्‍योर फील नहीं होता है।

कम हाइट की लड़कियों को आसानी से गले लगाया जा सकता है और उनके साथ रोमांस में भी ज्‍यादा मज़ा आता है।

लड़कों का मानना है कि छोटे कद की लड़कियों में एटीट्यूड थोड़ा कम होता है इसलिए उनके साथ जिंदगी बसर करना आसाना होता है। वहीं उन्‍हें ये भी लगता है कि कम हाइट की लड़कियां अपने पार्टनर से सच्‍चा प्‍यार करती हैं।

आप सोच रहे होंगें कि भला हाइट से प्‍यार का क्‍या लेना–देना लेकिन आपको बता दें कि हर इंसान की अपने पार्टनर को लेकर कुछ पसंद और नापसंद होती है। कुछ लड़कों को लंबे कद की लड़कियां पसंद नहीं आती हैं क्‍योंकि उन्‍हें लगता है कि लंबी लड़कियों में ज्‍यादा एटीट्यूड होता है।

भले ही लड़के लंबे कद वाली लड़कियों को अपना पार्टनर बनाना ना चाहें लेकिन सच बात तो ये ही है कि लंबी लडकियाँ बहुत स्‍टाइलिश और सुंदर लगती हैं। अगर दो लड़कियां हैं और उनमें से एक लड़की का कद छोटा और दूसरी का लंबा है तो उन दोनों में से लंबे कद वाली लड़की ही अट्रै‍क्‍टिव लगती है। वहीं कई तरह के आउटफिट्स ऐसे होते हैं जिनमें आपको लंबी हाइट की जरूरत होती है। लंबे कद वाली लड़कियां हर तरह के कपड़ों में जंच जाती हैं और खूबसूरत लगती हैं।

Powered by Blogger.