REWA : नायब तहसीलदार के अभद्र व्यवहार का वीडियो वायरल : बेरोजगार युवाओं को दे दी मां-बाप को मारने की सलाह

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

मध्य प्रदेश के रीवा शहर में नायब तहसीलदार के अभद्र व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। MP कांग्रेस ने मुद्दा बनाते हुए कहा है कि शिवराज के अफसर बेलगाम हो रहे है। वे रीवा रोजगार मांगने पर अपने मां-बाप को मारने की सीख दे रहे हैं।

छात्र बनकर जालसाज : फीस जमा करने लिंक भेज रहा हूं, 3 बार OTP पूछकर खाते से निकाल लिए 78 हजार रुपए

दरअसल वर्षों से सेना में भर्ती होने का ख्वाब देख रहे युवाओं ने 11 जुलाई को रीवा कलेक्ट्रेट में हंगामा किया। बताया गया, रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे युवाओं ने आक्रोशित होकर गेट तोड़ दिया। इसके बाद एक साथ सभी कलेक्टर के चेंबर तक पहुंच गए।

चरित्र शंका में पत्नी की हत्या : पत्नी की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर खुद ही थाने पहुंच गया पति : हत्या की बात पुलिस को बताई तो सुनकर रह गए सन्न

कलेक्ट्रेट में हंगामे को देखते हुए आनन-फानन में घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिका​रियों सहित सिविल लाइन पुलिस को दी गई। फिर पुलिस ने युवाओं ​समझाइश दी। साथ ही, भारी पुलिस बल मौके पर बुलाते हुए सभी को गेट के बाहर निकाला गया है।

पति से अलग रह रही महिला ने सोशल मीडिया में युवक से दोस्ती कर युवक ने खींच लिए आपत्तिजनक फोटो फिर पति को भेज 3 लाख रुपए की करने लगा ब्लैकमेलिंग . . .

युवाओं की नायब तहसीलदार से हुई थी नोकझोंक

​आक्रोशित युवाओं ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन देते समय नायब तहसीलदार यतीश शुक्ला से जमकर नोंकझोंक हुई। इसी बीच नायब तहसीलदार भी आपा खो दिए। वह जल्दबाजी में युवाओं को कहने लगे की जाकर अपने घर का ताला तोड़ो। साथ ही अपने मां बाप को मारो। यही वीडियो किसी ने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था।

Powered by Blogger.