MP : पति से अलग रह रही महिला ने सोशल मीडिया में युवक से दोस्ती कर युवक ने खींच लिए आपत्तिजनक फोटो फिर पति को भेज 3 लाख रुपए की करने लगा ब्लैकमेलिंग . . .

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल के हनुमानगंज इलाके में पति से अलग रह रही महिला से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती कर युवक ने उसके आपत्ति जनक फोटो खींच लिए। इसके बाद आरोपी उसके पति को फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी उससे तीन लाख रुपए की मांग रख दी। पैसा नहीं देने पर फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। इसकी शिकायत युवक ने मार्च 2021 में हनुमानगंज पुलिस से की थी। जांच के बाद पुलिस ने अपराध कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

WHATSAPP में हुई युवती से दोस्ती फिर होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म : आरोपी पहले से था शादीशुदा

मामले की जांच कर रहे एएसआई सतेन्द्र चौबे ने बताया कि कोहेफिजा निवासी 44 वर्षीय युवक का हमीदिया रोड पर फोटो लैब है। घरेलू विवाद की वजह से युवक की पत्नी उससे अलग रह रही है। कोर्ट में तालाक का केस भी विचाराधीन है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी की जमजम शादी हाल बरखेड़ी निवासी दानिश उर्फ डेनियल से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी। दानिश अक्सर उसकी पत्नी को इस्लामिक मोटिवेशनल वीडियो भेजता था। दोनों में जान पहचान बढ़ने के बाद एक दूसरे से मिलने लगे। इसी बीच दानिश ने महिला के आपत्तिजनक फोटो अपने मोबाइल से खींच लिए। इसी साल मार्च में दानिश महिला के पति के लैब में पहुंचा। उसने युवक को उसकी पत्नी के फोटो दिखाए। इसके बाद तीन लाख रुपए की मांग करने लगा। पैसा नहीं देने पर आरोपी फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। परेशान होकर युवक ने हनुमानगंज थाने में शिकायत की। जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी दानिश उर्फ डेनियल को गिरफ्तार किया। डेनियल ने पुलिस की पूछताछ में महिला के आपत्ति जनक फोटो खींचना कबूल किया है। पुलिस ने उसका वह मोबाइल भी जब्त कर लिया है, जिसमें फोटो स्टोर कर रखी थीं।

लड़की को लिवइन पाटर्नर को छोड़कर किसी और से शादी करना पड़ा मंहगा, आरोपी प्रेमी ने लड़की के अश्लील फोटो वायरल कर की छेड़छाड़ : FIR दर्ज

महिला का दानिश के पक्ष में बयान

पुलिस ने महिला के भी बयान दर्ज किए हैं। उसका कहना है कि पति उस पर बेवजह शक करता है। उसने आरोपी से करीबी दोस्ती होने की बात से इंकार किया है। महिला का कहना है कि दानिश से सिर्फ फेसबुक पर बातचीत हुई है। वह उससे कभी नहीं मिली।

Powered by Blogger.