MP : 6वीं में पढ़ने वाली मासूम के साथ दरिंदगी : छात्रा को डांस सीखाने के बहाने सुनसान इलाके खंडवा बायपास पर झाड़ियों में ले जाकर किया रेप : परिजनों ने बेल्ट और जूतों से की जमकर पिटाई

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

मध्यप्रदेश के हरदा नगर में एक युवक ने कक्षा 6वीं में पढ़ने वाली मासूम के साथ दरिंदगी की। आरोपी ने 13 साल की छात्रा को डांस सीखाने के बहाने सुनसान इलाके में खंडवा बायपास पर झाड़ियों में ले गया था। वहां उसके साथ रेप किया। पीड़ित ने परिजन को इसकी जानकारी दी। परिजन और मोहल्ले के लोगों ने आरोपी अखिलेश पुत्र रामकरण (25) की पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। आरोपी की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया।

एक और नई पहल : आज से राष्ट्रीय शिक्षा नीति लागू : अब कॉलेजों में नए सत्र से होंगे एडमिशन

पुलिस के मुताबिक पीड़िता अपने घर से पास ही रहने वाली दादी के घर जाने का कहकर निकली। रास्ते में आरोपी अखिलेश मिल गया। वह पीड़िता को डांस सीखाने के बहाने खंडवा बायपास पर झाड़ियों में ले गया। उसके साथ रेप किया। इसके बाद बालिका को आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी।

61 साल पुराने CPA को समाप्त करने की प्रोसेस शुरू : सरकार ने अफसरों से मांगा लेन-देन का रिकॉर्ड; 3 साल से करोड़ों का भुगतान बाकी : MLA रेस्ट हाउस, जेके रोड समेत 25 से ज्यादा प्रोजेक्ट CPA के

आरोपी को इतना पीटा की अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा

पीड़ित ने बुधवार को इसकी शिकायत परिजन से की। इसी बीच आरोपी अखिलेश भी परिजन को मिल गया। आरोपी अखिलेश की बेल्ट व लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची डायल 100 ने अखिलेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सिविल लाइन थाना टीआई राजेश साहू ने बताया दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आरोपी की लोगों द्वारा पकड़कर पिटाई की गई। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Powered by Blogger.