MP : अजब गजब प्रेम : 43 साल की महिला को 11 साल छोटे पुलिस कांस्टेबल से हुआ प्यार, बोली; राधा की तरह पवित्र है मेरा प्रेम : तिरंगा लेकर धरने पर बैठी महिला

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

यह अजब प्रेम की गजब कहानी है। 43 साल की एक महिला का दावा है कि उसे 11 साल छोटे पुलिस कांस्टेबल ने प्यार हो गया है। उसका कहना है, मेरा प्रेम राधा की तरह पवित्र है। मुझे उनसे कोई जुदा नहीं कर सकता। यह महिला अब दमोह में कोतवाली के सामने हाथ में तिरंगा लेकर धरने पर बैठी है। यही नहीं, उसने एक बैनर भी बनवाया है, जिसमें उसने कॉन्स्टेबल का नाम लिखकर उसे अपना ईश्वर बताया है। उसका कहना है कि अब तो वह तभी यहां से उठेगी, जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उसे कॉन्स्टेबल आकाश के साथ पत्नी की तरह रहने की अनुमति देंगे।

इंदौर में युवती और युवक के बीच थप्पड़बाजी : युवक ने कहा आज मेरा बर्थडे है, तुम बाहर क्यों गई कहकर जमकर पीटा फिर लड़की ने भी युवक को थप्पड़ जड़ा

मंगलवार को कोतवाली के सामने विनीता (43) तिरंगा लेकर धरने पर बैठ गई। वह अपने साथ बैनर भी लेकर आई थी। विनीता का कहना है कि वह कोतवाली में तेनात कॉन्स्टेबल आकाश पाठक से प्रेम करती है। बचपन से वह उसके सपने में आ रहे हैं। सपनों में उनका चेहरा स्पष्ट दिखाई नहीं देता था, लेकिन 3 साल पहले उसे स्पष्ट रूप से आकाश का चेहरा दिखाई दिया। इस पर वह कोतवाली पहुंची, नंबर लेकर आकाश से बात की। उसने आकाश को अपने प्रेम के बारे में भी बताया।

प्यार की कोई उम्र नहीं होती

हटा थाना क्षेत्र में रहने वाली विनीता 3 साल पहले अपने पति और बच्चों को छोड़ चुकी है। वह अकेले ही रहती है। कॉन्स्टेबल आकाश भी शादीशुदा है। वह उससे करीब 11 साल छोटा है। बावजूद वह उसे अपना भगवान मानती है। विनीता ने बताया कि आकाश के प्रेम के लिए उसने परिवार, पति, बच्चों सभी को छोड़ दिया है। अब वह केवल आकाश के साथ ही जीवन बिताना चाहती है।

सीएम अनुमति दें, तो करेगी स्वीकार

महिला का कहना है कि वह पिछले 3 सालों से कोतवाली आ रही है। यहां आरक्षक आकाश से मिलने का प्रयास करती है। अधिकारियों को भी आवेदन दे चुकी है, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। इसलिए मजबूर होकर धरने पर बैठना पड़ रहा है। वह चाहती है कि मुख्यमंत्री, कलेक्टर, एसपी उसे अनुमति दें, ताकि वह आकाश के साथ पत्नी की तरह जीवन बिता सके।

मैं 3 सालों से परेशान हूं

इस एकतरफा प्रेम पर आकाश पाठक का कहना है कि उसका उस महिला से कोई संबंध नहीं है, न ही वह उससे पहले कभी मिला है। महिला अचानक 3 साल पहले कोतवाली आई थी। उसके बाद से वह लगातार आ रही है। उसका अपना परिवार है। इस घटना को लेकर वह मानसिक रूप से परेशान है।

पता करते हैं, क्या मामला है

सीएसपी अभिषेक तिवारी का कहना है कि मामले की जानकारी ली जाएगी। वह कौन कांस्टेबल है, जिसे लेकर महिला धरने पर बैठी है। उस कांस्टेबल से बात करने के लिए कोतवाली टीआई से कहा गया है। इसके अलावा, महिला अधिकारी के माध्यम से उस महिला से भी बात की जाएगी, ताकि मामला स्पष्ट हो सके।

Powered by Blogger.