REWA : इस युवक के गांव से लेकर शहर तक दर्ज है अपराध : 32 बोर की पिस्टल, 10 नग कारतूस, सहित गिरफ्तार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। शुक्रवार की रात मनगवां पुलिस एक्शन के मूड में दिखी। उसने मुखबिर की सूचना पर शातिर अपराधी को 32 बोर की पिस्टल, 10 नग कारतूस, लोहे के बका के साथ गिरफ्तार कर ली है। मनगवां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 477/21 धारा 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

मृत्यु के पूर्व देहदान : विद्याशंकर मुफलिस की डेड बॉडी परिजनों ने इच्छा अनुसार श्याम शाह मेडिकल कालेज को दी दान : अब मेडिकल कॉलेज के छात्र करेंगे पढ़ाई

मनगवां थाना प्रभारी कार्यवाहक निरीक्षक केपी त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार की देर रात एक मुखबिर ने सूचना दी। उसने बताया कि दीपक पटेल पिता सत्य प्रकाश (23) निवासी पिपरवार हाल निवास सरदार पटेल नगर इटौरा थाना विश्वविद्यालय पिपरवार गांव के रतहरी तालाब के पास देखा गया है। जो बड़ी वारदात करने के फिराक में है। वह तालाब के पास काले कलर की पल्सर बाइक लिए खड़ा है।साथ ही आने जाने वालों को धमका रहा है। ऐसे में वरिष्ठ अधि​कारियों को अवगत कराते हुए पुलिसबल के साथ तालाब में घेराबंदी कर दी। हालांकि शातिर अपराधी ने भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस टीम ने खदेड़कर पकड़ लिया। उसके कमर की तलाशी लेने पर 32 बोर की पिस्टल, 10 नग जिंदा कारतूस, स्क्रीन टच तीन मोबाइल, एक बिना नंबर की पल्सर बाइक व लोहे का बका बरामद हुआ है।

त्योहारों के सीजन की शुरुआत होने से बाजार में फिर लौटी रौनक,अब वैवाहिक सीजन में मिलेगी रफ्तार

एनडीपीएस एक्ट में काट रहा था फरारी

पुलिस ने बताया कि शातिर अपराधी के खिलाफ रीवा शहर के सिटी कोतवाली और विश्वविद्यालय थाने में विभिन्न धाराओं के तहत अपराध कायम है। साथ ही आरोपी के खिलाफ पूर्व में ही मनगवां थाने में अपराध क्रमांक 580/2019 की धारा 21,22 एनडीपीएस एक्ट में 2 नवंबर 2019 से फरार था। मनगवां पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए कई बार दबिश दी, लेकिन पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हो जाता था। लेकिन बीती रात सटीक सूचना पर पुलिस ने ​दबोच लिया।

Powered by Blogger.