MP : राजधानी VIP रोड पर चलती बाइक पर टंकी पर युवक से चिपकी बैठी युवती, वायरल वीडियो बाद हरकत में आई पुलिस : युवक की तलाश शुरू

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल में एक लड़के और लड़की का चलती बाइक पर लव एक्शन सीन सामने आया है। चलती बाइक की टंकी पर बैठी लड़की अपने प्रेमी से चिपककर बैठी नजर आ आई। एक कार चालक ने जब उनका वीडियो बनाया, तो युवक बाइक की रफ्तार तेज करके निकल गया। वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है। करीब 13 सेकंड के इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर अन्य CCTV कैमरे भी तलाशने शुरू कर दिए हैं, ताकि गाड़ी नंबर के आधार पर युवक की पहचान की जा सके।

नीमच के बाद अब खरगोन में छात्रा की हत्या : सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में छात्रा पर किया कुल्हाड़ी से हमला : मौत

लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला बन सकता है

SP नॉर्थ विजय खत्री ने बताया कि खतरनाक तरीके से एक लड़के और लड़की का गाड़ी चलाने का मामला सामने आया है। वीडियो के आधार पर युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। अभी तक इसको लेकर के किसी ने पुलिस से शिकायत नहीं की है। जिस तरह से लड़का बाइक चला रहा है। वह खुद उसके और दूसरों के लिए खतरनाक है। उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

PUBG खेलते खेलते अचानक से 11वीं के छात्र की हो गई मौत : माँ ने कहा दो दिन से वह ज्यादा ही गेम खेलने लगा था

इसलिए बाइक स्टंट के मामले बढ़े

VIP रोड पर हमेशा से ही युवा बाइक से स्टंट करते रहते हैं। यहां पर पहले भी देर रात को युवा बाइक से मस्ती करते पकड़े जा चुके हैं। उसके बाद पुलिस का VIP रोड के दोनों तरफ पाइंट लगाया जाने लगा था। अब सिर्फ शाम के समय ही पुलिस का पाइंट रहता है।

पति की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी : लव मैरिज शादी बाद 4 टेक्स्ट मैसेज कर युवती ने बयां किया अपना दर्द, शादी के पहले ही बहाना ढूंढा, मेरा यूज किया

SP नॉर्थ ने भी स्टंट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की थी

इससे पहले नॉर्थ SP रहने के दौरान IPS अरविंद सक्सेना के समय में बाइक से स्टंट करने वाले बाइकर्स पर कई बार कार्रवाई की गई थी। SP नॉर्थ ने बाइक को मोडीफाइ कर उसके साइलेंसर की आवाज को बदलने के खिलाफ भी कार्रवाई की थी। स्टंट करने वाले साइलेंसर को मोडीफाई करवाते हैं। इससे साइलेंसर में गोली के चलने जैसी आवाजें तक आने लगती थीं। इससे आम वाहन चालक घबरा जाते थे। अरविंद सक्सेना ने इस पर सख्ती से कार्रवाई करते हुए इसे बंद कराया था। उन्होंने बाइकर्स के साथ ही दुकानदारों के खिलाफ भी कार्रवाई कराई थी।

Powered by Blogger.