अच्छी खबर : देश के बड़े जंक्शन इटारसी में रेलवे यात्रियों को अब मिलेगी कोच के अंदर बैठकर लजीज,स्वादिष्ट व्यंजन की सुविधा

देश के बड़े जंक्शन इटारसी में यात्री और आम लोगों को रेल कोच रेस्टारेंट की अच्छी सुविधा मिलने वाली है। रेल कोच रेस्टारेंट यानि खाली रेलवे कोच के अंदर बैठकर यात्री लजीज, स्वादिष्ट व्यंजन का स्वाद उठाएगे। भोजन करने के दौरान यात्रियों व लोगों को ट्रेन में बैठे होने का अहसास होगा। जल्द ही इटारसी रेलवे जंक्शन पर यह सुविधा मिलने वाली है। रेलवे प्रबंधन द्वारा इसके टेंडर हो चुके है। जल्द ही आरएमएस चौराह के पास खाली पड़ी रेलवे की जमीन पर रेलवे के एक खाली कोच को होटल, रेस्टारेंट की लुक में संवारा जाएगा।

HIGH COURT : अब गैस पीड़ित कैंसर रोगियों को एम्स भोपाल में मिलेगा मुफ्त में इलाज

भोपाल एवं इटारसी स्टेशन पर गैर किराया राजस्व बढ़ाने व यात्रियों को नई सुविधाएं प्रदान करने के यह कदम उठाया गया है। वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबन्धक विजय प्रकाश के नेतृत्व में भोपाल मंडल में भोपाल एवं इटारसी स्टेशन पर रेल कोच रेस्टॉरेंट स्थापित करने के लिए दो टेंडर हुए है। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विजय प्रकाश ने बताया इटारसी और भोपाल रेलवे स्टेशन पर यह रेल कोच रेस्टारेंट का सुविधा मिलेगी। दोनों टेंडर हो चुके है। जल्द रेस्टारेंट का काम शुरू होगा।

लिवर ट्रांसप्लांट : डॉक्टर बोले- तेल का खान-पान और अनियमित दिनचर्या से हो रहा लिवर डैमेज : 8 डॉक्टरों की टीम ने आठ घंटे से अधिक तक ऑपरेशन कर किया लिवर ट्रांसप्लांट

इटारसी में 88.45लाख रु. कल्याण की कंपनी को मिला टेंडर

इटारसी में आरएमएस तिराहे से नेहरूगंज जाने वाले मार्ग पर रेलवे की रिक्त पड़ी जमीन पर यह रेस्टोरेंट चालू होगा। कल्याण की कंपनी को 88.45लाख रुपए में टेंडर मिला है। जो 5 साल के लिए दिया है। जल्द ही रेलवे द्वारा ठेका कंपनी को कोच उपलब्ध कराया जाएगा। जिसके बाद रेस्टारेंट व होटल की तरह उसके संवारा जाएगा। कोच के अंदर होटल की तरह की हाई क्वालिटी की कुर्सियां, एसी सुविधा मिलेगी।

Powered by Blogger.