REWA : सरपंच का फर्जीवाड़ा : 7.42 लाख रुपए गबन के मामले में फरार चल रहे सरपंच को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

रीवा जिले शाहपुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत ठुर्रिहा और सगहनकला में 7.42 लाख रुपए गबन के मामले में फरार चल रहे सरपंच को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके ​खिलाफ डेढ़ माह पूर्व खंड पंचायत अधिकारी हनुमना की शिकायत पर शाहपुर पुलिस ने दो सरपंच एवं एक सचिव के विरूद्ध धारा 409, 34 का अपराध कायम किया था।

अस्थि विसर्जन कर लौट रहे परिवार ने चार सदस्यों को खोया : माता पिता की मौत के बाद बेटा- बेटी सहित पोते नातिन की भी गई जान : घायलों का इलाज जारी, अब सिर्फ दर्द ही बाकी 

इसके बाद से लगातार आरोपी ​की गिरफ्तार के प्रयास चल रहे थे, लेकिन गांव में पुलिस पहुंचने से पहले आरोपी सरपंच फरार हो जाता था। ऐसे में शनिवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर धरदबोचा गया।

भीषण सड़क हादसा : टवेरा और ट्रक की जोरदार भिड़ंत,एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत : तीन घायल

शाहपुर थाना प्रभारी उपनिरीक्षक दीपक तिवारी ने बताया कि 5 अगस्त 2021 को खंड पंचायत अधिकारी हनुमना ने ग्राम पंचायत ठुर्रिहा और सगहनकला में 7.42 लाख के शासकीय संपत्ति के गबन की शिकायत दर्ज कराई थी। विवचेना में दो सरपंच और एक सचिव को आरोपी बनाया गया था, ​जहां पहले ही ग्राम पंचायत सगहनकला के सरपंच और सचिव को गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि ग्राम पंचायत ठुर्रिहा का सरपंच रामरहीश कोल पुत्र उमापति (30) फरार था। जिसको शनिवार की सुबह गिरफ्तार कर हनुमना न्यायालय में पेश किया है।

Powered by Blogger.