REWA : अस्थि विसर्जन कर लौट रहे परिवार ने चार सदस्यों को खोया : माता पिता की मौत के बाद बेटा- बेटी सहित पोते नातिन की भी गई जान : घायलों का इलाज जारी, अब सिर्फ दर्द ही बाकी ...

 

REWA : अस्थि विसर्जन कर लौट रहे परिवार ने चार सदस्यों को खोया : माता पिता की मौत के बाद बेटा- बेटी सहित पोते नातिन की भी गई जान : घायलों का इलाज जारी, अब सिर्फ दर्द ही बाकी ...

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सुल्तानपुर गांव का वंशकार परिवार रीवा में हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। परिवार के मुखिया गोरेलाल वशंकार का 5 दिन पहले ही निधन हुआ था, जबकि उनकी पत्नी की 3 महीने पहले मौत हुई थी। परिवार दोनों की अस्थियां विसर्जन के लिए प्रयागराज गया था। लौटते वक्त यह हादसा हो गया। इसमें गोरेलाल वंशकार के बेटा-बेटी, पोता और नातिन की मौत हो गई।

कलेक्टर के निर्देश पर अवैध रूप से चल रही LIFE LINE पैथॉलजी हुई सील : वहीं फर्जी तरीके से संचालित कर रहे पैथोलॉजी वालों में हड़कंप

अस्पताल में रोते हुए घायल गोरेलाल के बेटे कमलेश वंशकार ने बताया कि कोरोना काल में 3 महीने पहले मां को खो दिया था। 5 दिन पहले पिता गोरेलाल का निधन हो गया था। ऐसे में पूरा परिवार एक साथ दो अस्थि कलश लेकर प्रयागराज गया था। शुक्रवार रात 9 बजे टवेरा में प्रयागराज से रवाना हुए। 1 बजे रीवा के किटवरिया बायपास पहुंचते ही ट्रक ने टक्कर मार दी। अब बाबूजी और अम्मा जी के साथ बेटा, एक भाई, बहन और भांजी को खो चुका हूं।

भीषण सड़क हादसा : टवेरा और ट्रक की जोरदार भिड़ंत,एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत : तीन घायल

हादसे में गोरेलाल के बेटे विनोद वंशकार (30), बेटी शशि वंशकार (50), पोते मयंक वंशकार (17) पुत्र कमलेश और शशि की बेटी वैशाली वंशकार (14) की मौके पर मौत हो गई, जबकि बेटा कमलेश वंशकार (45), बहू उषा वंशकार (45) और ड्राइवर सोन वंशकार घायल हैं।

रीवा-सेमरिया मार्ग पर लगा जाम : ट्रक की टक्कर से महिला के घायल होने के बाद ग्रामीणों ने किया हंगामा : ड्राइवर और क्लीनर को बंधक बनाकर जमकर पीटा

हादसे का सुनते ही तुरंत घटनास्थल की ओर दौड़े

निरीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात एक बजे वायरलेस सेट पर हादसे का मैसेज चला था। वह ग्रामीण इलाके में तैनात हैं, लेकिन शुक्रवार को उनकी ड्यूटी क्षेत्र में लगाई गई थी। उन्होंने बताया कि घटना के समय मैं शहर के जय स्तंभ चौक के पास गश्त के लिए खड़ा था, लेकिन हादसे का नाम सुनकर तुरंत गाड़ी हादसे स्थल की ओर रवाना किया।

बारिश के बीच रेस्क्यू ऑपरेशन

टीआई ने कहा कि इसी बीच बारिश आ गई, दूसरी तरफ लंबा जाम लगा था। वहीं सड़क पर शव बिखरे पड़े थे। बच्चे रो रहे थे, घायल बेहोश थे। एक घायल ने बताया एंबुलेंस को सूचना दी है, पर नहीं आई है। ऐसे में अपने वाहन में घायलों को लादकर अस्पताल ले गया। इधर, कुछ देर में चोरहटा थाना प्रभारी भी पहुंचे।

वाहन में सवार थे 12 से 14 लोग

हादसे में बच्चों को मिलाकर 12 लोग हादसे का शिकार हुए थे। अस्पताल ले जाते समय सबकी सांसें चल रही थीं, लेकिन अस्पताल में चार लोगों ने दम तोड़ दिया, वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हैं। अन्य को मामूली चोट आई हैं। ट्रक के ड्राइवर ने बताया कि दुर्घटना से पहले अचानक से टवेरा के सामने कुत्ता आ गया। इससे टवेरा के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। इससे वह रॉन्ग साइड पर आ गया और ट्रक से भिड़ गया।

Related Topics

Latest News