REWA : मनगवां बाजार का मामला : दिनदहाड़े बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रहे शिक्षक के साथ लूट : आरोपी युवक की तलाश शुरू

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

      

रीवा जिले के मनगवां बाजार में एक शिक्षक की बाइक में लगे थैले से 43 हजार रुपए चोरी हो गए। वारदात के बाद चोरी की जानकारी मनगवां पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शिक्षक से बयान लिए है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक कराए तो एक युवक दिखा है।

UP से रीवा लाई जा रही नशीली कफ सिरप की बड़ी खेप समेत दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार

जो बाइक की डिग्गी से पैसे निकालकर बाइक में चढ़कर फरार हो गया है। फिलहाल मनगवां पुलिस ने शिक्षक की शिकायत पर आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

पापा के बिगड़े नवाब गिरफ्तार : लग्जरी THAR जीप में लोडेड पिस्टल के साथ दिखाने जा रहें थे टशन : 32 बोर के दो पिस्टल और कारतूस साथ दो आरोपी पकड़ाए

मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक केपी त्रिपाठी ने बताया कि गुरुवार की दोपहर बैजनाथ चक्रवर्ती पिता ​मनोहर प्रसाद चक्रवर्ती (58) निवासी जोरौठा घर से 13 हजार रुपए डालकर मनगवां आए थे। जिन्होंने स्टेट बैंक से 30 हजार और निकाला।​ फिर एक थैले में 43 हजार रुपए एकत्र कर बाइक में लगी झोले की डिग्गी में रख कर चल दिए। गुरुवार की शाम करीब 4 बजे वे मोहनलाल अमृत लाल गुप्ता हार्डवेयर की दुकान के सामने बाइक खड़े कर अंदर जाकर बातचीत करने लगे।

पीछा कर रहे थे चोर

पुलिस ने बताया कि अज्ञात दो बाइक सवार दो चोर बैजनाथ चक्रवर्ती का पीछा कर रहे थे। जैसे ही वह हार्डवेयर की दुकान में प्रवेश किए। तभी एक मिनट के अंदर झोले की चिपटी खोलकर पीछा कर रहा युवक पैसों से भरा थैला निकालकर बाइक में बैठकर फरार हो गया।

जागरूकता के अभाव में पैसे हुए पार

साइबर एक्सपर्ट की मानें तो जो सीसीटीवी ​फुटेज में दिख रहा है। उसके हिसाब से शिक्षक ने जागरूकता नहीं दिखाई थी। जबकि 43 हजार रुपए पैंट की जेब में रखे जा सकते थे। लेकिन बाइक में लगे प्लास्टिक के थैले के भरोसे​ शिक्षक ने पैसे छोड़ दिए। नतीजन मिनटों में रुपए चोरी हो गए।

Powered by Blogger.