REWA : रीवा-सेमरिया मार्ग पर लगा जाम : ट्रक की टक्कर से महिला के घायल होने के बाद ग्रामीणों ने किया हंगामा : ड्राइवर और क्लीनर को बंधक बनाकर जमकर पीटा


रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को ट्रक की टक्कर से महिला के घायल होने के बाद हंगामा हो गया है। घटना से गुस्साए गांव वालों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद ड्राइवर और क्लीनर को उन्हीं के ट्रक से बांधकर पिटाई की। गांव वालों ने रीवा-सेमरिया मार्ग पर जाम भी लगा दिया। पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

फेसबुक से युवती की फोटो निकालकर आरोपी ने एडिट कर फिर अश्लील फोटो बनाकर कर दी वायरल : तमाम रिश्तेदारों व परिजनों को भी भेज दी फोटो

अनिल केवट ​(22) पुत्र राधेश्याम निवासी खरगोन ट्रक क्रमांक MP 09 GH 6297 से सुबह 11 बजे ट्रक लेकर जा रहा था। शुक्रवार सुबह बाइपास पर आरटीओ के अधिकारी जांच कर रहे थे। जांच से बचने के लिए करहिया मंडी वाले रास्ते पर ट्रक उतार दिया। इसी दौरान नदी की ओर से लौट रही गांव की रहने वाली पार्वती कोल को ट्रक ने टक्कर मार दी।

एक्शन मुड़ में रीवा पुलिस : शिल्पी प्लाजा के समीप सरेराह तीन आरोपियों ने युवक पर किया चाकू से ताबड़तोड़ हमला : चंद घंटो में दो आरोपी गिरफ्तार

हादसे में पार्वती गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल भेजा गया। इधर, हादसे की जानकारी के बाद ग्रामीण व परिजन एकत्र हो गए। उन्होंने ट्रक को निशाना बनाते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। गांव वालों ने ड्राइवर और क्लीनर को उन्हीं के ट्रक से बांध दिया। इसके बाद दोनों की पिटाई शुरू कर दी।

रीवा-सेमरिया मार्ग पर लगा जाम

बीच सड़क पर गांव वालों ने ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को रोक लिया। इससे रीवा-सेमरिया मुख्य मार्ग में जाम लग गया। इस दौरान आधा घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलने पर चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक विद्यावारिधि तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

समझाइश के बाद माने गांव वाले

मौके पर मौजूद राहगीरों ने बताया कि चोरहटा पुलिस के जिम्मेदारों ने गांव के लोगों को समझाने का प्रयास किया है। काफी समझाइश के बाद परिजनों का आक्रोश शांत हुआ। तब पुलिस ने ट्रक जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, पीड़ित परिवार की हर संभव मदद का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर परिजन माने हैं। इसके बाद रीवा-सेमरिया बाया बीणा मार्ग का यातायात बहाल हुआ।

Powered by Blogger.