हत्या का आरोप : बहन के यहाँ गया था युवक, दोस्तों ने गेम प्लान कर युवक को बुलाया; शरीर पर मिले धारदार हथियार से काटने के घाव : रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव

 

            हत्या का आरोप : बहन के यहाँ गया था युवक, दोस्तों ने गेम प्लान कर युवक को बुलाया; शरीर पर मिले धारदार हथियार से काटने के घाव : रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव

बानमोर रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा मिला। घटना बीती रात की है। पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए रखवा दिया था। गुरुवार सुबह युवक के परिजन आए और शव की शिनाख्त की। शव की पहचान छोटू उर्फ भूपेन्द्र पुत्र पंजाब सिंह के रूप में की गई है। शरीर पर धारदार हथियार से वार के घाव हैं। एक पैर कटा हुआ है। परिजनों का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गई है।

STUDY : विधवा महिला से शादी करने के फायदे जान चौक जाएंगे आप, चमक उठेगी किस्मत : पढ़िए

यहां बता दें, कि युवक छोटू उर्फ भूपेन्द्र पुत्र पंजाब सिंह जाटव, उम्र 25 वर्ष, निवासी ग्राम सुहैल, थाना माता बसैया कॉलेज का छात्र था। दो दिन पहले अपनी बहन के यहां गया हुआ था। उसकी बहन तुस्सीपुरा में रहती हैं। जब वह बहन के यहां था, तो उसी समय उसके किसी दोस्त का फोन आया। वह फोन करने वाले के पास तुरंत उठ कर चला गया। उसके बाद वह लौटकर बहन के पास नहीं आ पाया और न ही अपने घर पहुंचा। बुधवार की रात उसकी लाश बानमोर रेलवे ट्रेक पर पड़ी मिली। बानमोर थाना पुलिस को जब लाश का पता लगा तो पुलिस ने लाश को शिनाख्त के लिए रखवा दिया था।

मुरैना पीएम हाउस भेजा गया शव

युवक के परिजनों को पूरी आशंका है कि उनके बच्चे की हत्या की गई है। लिहाजा परिजनों ने उसका पीएम नूराबाद में न कराते हुए मुरैना पीएम हाउस पर कराया है। यहां उसका पीएम कराया जा रहा है।

एक पैर कटा है युवक का

यहां बता दें, कि युवक का एक पैर कटा हुआ है। युवक का पैर रेलवे लाइन पर था जिससे ट्रेन से कट गया। परिजनों का कहना है कि अगर रेलवे एक्सीडेंट होता तो उनका बच्चा जिंदा होता क्योंकि केवल पैर कटने से मौत नहीं होती है। इसके साथ ही वह चीखता-चिल्लाता भी। लेकिन उसके चिल्लाने की आवाज आस-पास किसी ने नहीं सुनी। इसके अलावा शव पर धारदार हथियार से काटने के घाव है, इसलिए परिजनों को पूरी शंका है कि जिन दोस्तों ने उसे फोन किया था कहीं यह उनका ही काम न हो। फिलहाल पुलिस इन सारे एगलों से इस मामले की जांच कर रही है।

Related Topics

Latest News