MP : पति की प्रताड़ना से तंग पत्नी ने पति को छोड़ा : भरण पोषण के लिए कोर्ट में पति के खिलाफ किया केस, मायके पहुंचे पति ने मारपीट कर दांतों से काट दी नाक

रतलाम में एक युवक ने अपनी पत्नी की नाक काट दी। महिला ने पति की प्रताड़ना से तंग होकर उसे छोड़ दिया था। इसके बाद भरण-पोषण के लिए कोर्ट में केस कर रखा था। पति इसी बात से नाराज था। शुक्रवार सुबह युवक ने महिला के मायके पहुंचकर पहले मारपीट की फिर दांतों से नाक काट दी। युवक ने बच्चियों को भी मारा। महिला को आलोट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

अस्थि विसर्जन कर लौट रहे परिवार ने चार सदस्यों को खोया : माता पिता की मौत के बाद बेटा- बेटी सहित पोते नातिन की भी गई जान : घायलों का इलाज जारी, अब सिर्फ दर्द ही बाकी ...

आलोट की रहने वाली टीना माली की शादी उज्जैन जिले के झाड़ा गांव के दिनेश माली से 2008 में हुई थी। टीना के मुताबिक दिनेश कुछ भी काम नहीं करता था। शादी के कुछ समय बाद दिनेश शराब पीकर टीना से मारपीट करने लगा। प्रताड़ना से तंग आकर टीना दोनों बेटियों के साथ वापस मायके आकर रहने लगी। यहां वह रसोई का कार्य करके गुजारा कर रही है। 2019 में टीना ने पति के खिलाफ कोर्ट में भरण-पोषण के लिए केस दायर कर दिया। ये बात दिनेश को नागवार गुजरी। वह केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था।

बहन के साथ क्रूरता : होटल के कमरे में बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ी गई बहन, अचानक पहुंचा भाई और मच गया बवाल ....

शुक्रवार दोपहर अंजुमन कॉलोनी स्थित टीना के घर आरोपी पति दिनेश पहुंचा। उसने टीना और दो बेटियों से मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान उसने दांतों से पत्नी की नाक काट दी। इसके बाद फरार हो गया। पड़ोसियों की मदद से घायल महिला को आलोट के शासकीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Powered by Blogger.