REWA : ट्रांसपोर्ट नगर का मामला : सड़क पर पीटे गए युवक से मिले दिग्विजय सिंह, बोले डरो नहीं, कांग्रेस पार्टी तुम्हारे साथ रहेगी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। शहर के ट्रांसपोर्ट नगर में गत दिवस भीड़ के बीच एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। पीडि़त युवक अरसद कमाल ने भोपाल में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से मुलाकात की। जिस पर सिंह ने युवक को आश्वासन दिया है कि वह डरे नहीं, उसके साथ कांग्रेस पार्टी के लोग साथ रहेंगे। इस घटना पर भोपाल के विधायक आरिफ मसूद शुरू से ही पीडि़त युवक के संपर्क में रहे।

शिक्षकों के तबादलों में सामने आई बड़ी गड़बड़ी : एक स्कूल में एक पद पर 4 जिलों के 9 शिक्षकों का कर दिया ट्रांसफर... अब विभाग को होल्ड करनी पड़ी ज्वाइनिंग

उन्होंने ही कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अशफाक अहमद के साथ युवक को भोपाल बुलवाया था। पहले उन्होंने मुलाकात कर पूरी घटना को समझा और बाद में दिग्विजय सिंह से मुलाकात कराने लेकर पहुंचे। युवक ने बताया कि पूर्व सीएम ने दस हजार रुपए और विधायक मसूद ने 25 हजार रुपए की सहायता भी दी है। साथ ही आश्वासन दिया है कि वह खुद को अकेला नहीं समझे, वह हर समय साथ रहेंगे।

जिला पंचायत की बैठक में हंगामा, एक दूसरे पर लगाए आरोप-प्रत्यारोप : अध्यक्ष पर गुंडे बुलाने का लगा आरोप

बता दें कि रीवा सहित प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार भीड़ ने लोगों को पीटा जिनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। दिग्विजय सिंह सहित अन्य नेताओं ने ऐसी घटनाओं की निंदा की थी और कहा था कि सभ्य समाज ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेगा।

Powered by Blogger.