REWA : दो लग्जरी वाहनों से 4.82 लाख रुपए की 3217 शीशी कफ सिरप जब्त : पांच तस्कर फरार, एक गिरफ्तार

 

REWA : दो लग्जरी वाहनों से 4.82 लाख रुपए की 3217 शीशी कफ सिरप जब्त : पांच तस्कर फरार, एक गिरफ्तार

रीवा जिले के अतरैला थाना अंतर्गत कोरिगवां गांव के बरदहा घाटी के पास पुलिस ने घेराबंदी कर दो लग्जरी वाहनों से 4.82 लाख रुपए की 3217 शीशी कफ सिरप जब्त की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी यूपी के प्रयागराज से एमपी के रीवा की ओर खेप लेकर आ रहे थे। तभी मुखबिर की सूचना पर दोनों वाहनों को पकड़ लिया गया। हालांकि इस बीच 5 तस्कर गाड़ी से उतर कर फरार हो गए, जबकि एक युवक को पीछा कर पकड़ लिया है।

हाल- ए - जिला अस्पताल : आराम फरमा रहा था स्टाफ, दर्द से कराह रहे थे मरीज, तभी निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर : फिर ....

अतरैला थाना प्रभारी आरएस सिंह बागरी ने बताया कि रविवार की रात ग्राम कोरिगवां बरदहा घाटी से गुजर रही कार एक्सयूपी क्रमांक एमपी 19 एमबी 0008 की तलाशी लेने पर सात बोरियों में विन्सीरेक्स नशीली कफ सिरप की 2075 शीशी जब्त हुई। वहीं मारुती सुजकी एसएक्स कार क्रमांक एमपी 20 सीबी 2566 में लोड 4 बोरियां में 1142 शीशी कफ सिरप मिली। वहीं कार में सवार लालजी उर्फ देवकृष्ण मिश्रा निवासी मनगवां को पकड़ा गया।

देर रात कलेक्टर के औचक निरीक्षण से जिला चिकित्सालय में हड़कंप : ड्यूटी में अनुपस्थित डॉक्टर, नर्स एवं सुरक्षा गार्ड के विरुद्ध कार्यवाही के सख्त निर्देश

4 लाख 82 हजार की कफ सिरप जा रही थी मनगवां

पुलिस ने बताया कि जब्त कफ सिरप की कीमत 4 लाख 82 हजार 250 रुपए है। दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है। बताया गया है कि मौके से पांच आरोपी भागने में सफल रहे हैं जिनकी तलाश की जा रही है। आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट का अपराध कायम किया गया है।

Related Topics

Latest News