REWA : तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म : गंभीर हालत में SGMH में भर्ती, इलाज के लिए बुलाई गई विशेष टीम : SP ले रहें पल- पल की अपडेट

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा। रीवा में बुधवार देर रात 3 साल की बच्ची से रेप हुआ है। बच्ची का परिवार बिना दरवाजे की झोपड़ी में रहता है। बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी। आरोपी पड़ोसी उसे उठाकर ले गया और दुष्कर्म के बाद वापस सुलाकर चला गया। आरोपी के जाने के बाद बच्ची रोई, तब मां की आंख खुली। बच्ची को गंभीर हालत में पुलिस ने SGMH में भर्ती कराया है।

रानी तालाब मंदिर की मान्यता : मंदिर में चोरी करने घुसे दो लड़कों के आंखों की माता ने छीन ली थी रोशनी : फिर ....

SP नवनीत भसीन ने बताया कि घटना जनेह में बुधवार देर रात 11 से 12 बजे के बीच की है। परिवार की सूचना पर रात में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। संजय गांधी अस्पताल में डॉक्टरों से बात कर बच्ची के इलाज के लिए विशेष टीम को बुलाया गया है। गुरुवार सुबह 4 बजे से बच्ची का इलाज शुरू कर दिया गया। उधर, बच्ची को अस्पताल में दाखिल कराने के बाद SP घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। SDOP त्योंथर समरजीत सिंह और जनेह थाना प्रभारी प्रदीप सिंह भी गांव पहुंचे।

सुपर स्पेशलिटी : एक बार फिर मेडिकल कॉलेज ने बड़ी संख्या में निकाली नियुक्तियां, 81 मेडिकल शिक्षकों की होगी भर्ती

20 साल का है आरोपी

आरोपी पड़ोसी 20 साल का युवक गांव में घूमता रहता है। फिलहाल, उसके संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि खाना खाने के बाद महिला अपनी बच्चों को गोद में लेकर सो रही थी। उसने बच्ची को अपने आंचल से ढंक दिया था। पीड़ित बच्ची की मां के मुताबिक, उसे पता ही नहीं चला, आरोपी कब आया और बच्ची को ले गया। वापस रखने के बाद जब बच्ची रोने लगी तब उसकी आंख खुली और घटना की जानकारी हुई।

Powered by Blogger.