MP : दरिंदे पिता ने अपनी ही बेटी से सोते समय किया दुष्कर्म, हैवानियत के डर से चारों बहनों ने पड़ोसी के यहां गुजारी रात : FIR दर्ज

रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत एक पिता ने बेटी शब्द के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। पुलिस के मुताबिक बीती रात गहरी नींद में सोते समय किशोरी से दुष्कर्म किया। जब बड़ी बेटी ने उसकी करतूत देख ली तो मारपीट की। हैवानियत के डर से चारों बहनें घर से भागकर पड़ोसी के यहां रात गुजारी। दूसरे दिन रात में मोहल्ले के लोगों की मदद से सिटी कोतवाली थाने पहुंचकर FIR दर्ज कराई।

जैसे ही आरोपी ​पिता को मामला दर्ज होने की भनक लगी। तो वह थाने पहुंच गया। जहां पता चला कि आईपीसी की धारा 376 और 5/6 पास्को एक्ट का प्रकरण दर्ज हो गया है। ऐसे में जहर खा लिया। जहरखुरानी की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी पिता को एसजीएमएच भेजा गया है। चर्चा है कि पुलिस कस्टडी में इलाज चल रहा है।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात ​13 वर्षीय किशोरी अपनी बड़ी बहन व पड़ोसियों के साथ थाने रिपोर्ट दर्ज कराने आई थी। जहां महिला पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में किशोरी के बयान कराये गए।

तब पीड़ित बहनों ने बताया कि उनकी मां कई वर्ष पहले मर चुकी है। हम चार बहनें है। जो मजदूरी कर जीवन यापन करती है। पिता पहले ठीक था। लेकिन कुछ माह से उसकी हरकतें अजीब रहती थी। शुरुआत में उसका जुल्म सहते रहे। पर बीते दिन छोटी बहन के साथ सोते समय दुष्कर्म की घटना से दिल फट गया है।

पड़ोसियों के घर में गुजारी दो रात

पीड़िता ने दावा किया कि मां की मौत से हम लोग मजदूरी कर पिता का भरण पोषण करते थे। क्योंकि वह विकलांग था। लेकिन आधी रात को जब आरोपी पिता ने छोटी बहन से रेप कर दिया तो सभी बहने एकत्र होकर पड़ोसी के घर चली गई। रात गुजारने के बाद दूसरी रात को थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस अधिकारियों ने मेडिकल चेकअप कराने के बाद आरोपी पिता के खिलाफ प्रकरण कायम कर लिया है।

आहत होकर खाया जहर

पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी पिता ने बलात्कार पीड़िता पर पहले दबाव बना रहा था। लेकिन जब मोहल्ले के लोगों ने मिलकर दुष्कर्म की घटना का विरोध किया तो आहत हो गया। फिर लोक लज्जा के डर से अंतत: जहर खा लिया। इधर संजय गांधी अस्पताल में भर्ती ​आरोपी पिता की हालत में खतरे से बाहर है। वहीं बिन मां की बेटी के साथ बलात्कार की घटना से मोहल्ले में मातम पसरा है। हर आदमी आरोपी पिता के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की है।

बघेली कलाकार आरोपी अविनाश तिवारी के ऊपर दर्ज हुई FIR, पीड़िता को न्याय दिलाने आगे आई बजरंग सेना

Powered by Blogger.