REWA : आधा दर्जन युवकों ने बड़ी पुल समीप फल विक्रेता के दो पुत्रों पर किया राड से जानलेवा हमला

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पुल के पास आधा दर्जन युवकों ने फल विक्रेता गोरेलाल के पुत्र कमल सिंह और बलराम सिंह पर राड से जानलेवा हमला करके उन्हे लहुलुहान कर दिए। मारपीट में घायल दोनों भाईयों को ईलाज के लिए एसजीएमएच ले जाया गया।

अवैध सुट्टाबार The High Tribe पर पुलिस ने मारा छापा : सुट्टा संचालकों में मचा हड़कंप

आपको बता दे की बुधवार की रात 8 बजे दोनों भाई अपने घर कबाड़ी मोहल्ला जा रहे थें। घर के पास ही आरोपी ज्वाला सिहं सहित 7 से 8 की सख्या में रहे लोगो ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए राड से हमला कर दिए। जब तक वे कुछ समझ पाते आरोपी मारपीट करने के बाद भाग खड़े हुए हैं।

घायल ने बताया कि हमलावर आरोपी उसके मोहल्ला के पास के ही रहने वाले है। वे पूर्व में भी विवाद कर चुकें है और एक बार फिर दोनों भाईयों पर जानलेवा हमला किए है। उसका कहना है कि हमलाबर आरोपी सरंहग किस्म के है और वे आए दिन तरह-तरह की घटनाओं को घटित कर रहे है।

मौके पर पहुची पुलिस

मारपीट की सूचना पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी और मौके पर पहुची पुलिस विवाद को लेकर जानकारी लेने के साथ हमलबारों की तलाश कर रही है। वही कुछ संदेहियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.