MP LIVE : सरकार के तीन मंत्रियों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव; CM ने शुक्रवार को बुलाई बैठक, सख्ती बढ़ाने पर हो सकता है निर्णय

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

MP NEWS IN HINDI : गुरुवार को एक ही दिन में सरकार के तीन मंत्रियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (corona positive) आई है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और जल संसाधन मंत्री तुलसी राम सिलावट के बाद कमल पटेल भी संक्रमित मिले हैं। 

MP में सबसे घातक होने लगी तीसरी लहर : 24 घंटे के भीतर 22 साल के 2 युवाओं की मौत; आइए, जानते हैं दोनों पेशेंट्स में क्या समान था, कैसे लक्षण थे...

हालांकि कमल पटेल के संक्रमित होने की पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं की गई है। सारंग दूसरी बार संक्रमित हुए हैं। इधर, कांग्रेस कार्यालय में भी कांग्रेस उपाध्यक्ष, चंद्रप्रभा शेखर, प्रकाश जैन और मीडिया को-ऑर्डिनेटर पीयूष बबेले की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबलपुर में एक दिन में तीन, ग्वालियर में दो और विदिशा में एक कोरोना संक्रमित की मौत हो गई।

India corona update : बेहद भयावह हुआ देश में कोरोना; तीसरी लहर में एक्टिव केस पहली बार 11 लाख के पार : 380 मौतें

कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्राॅन (Omicron) को देखते हुए भोपाल में सभी मेडिकल स्टाफ की छुटि्टयां निरस्त कर दी गई हैं। इसमें डॉक्टर, अधिकारी, कर्मचारी शामिल हैं। इस संबंध में भोपाल के सीएमएचओ ने आदेश भी जारी कर दिया है।

शुक्रवार को क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक

मुख्यमंत्री शुक्रवार को क्राइसेस मैनेजमेंट (Crisis Management) ग्रुप की बैठक करेंगे। इसमें सीएम प्रदेश के मंत्रियों, सभी कलेक्टरों, कमिश्नरों और गांव के नेताओं तक से चर्चा करेंगे। बैठक सुबह 10 बजे से होगी। इसमें सभी मंत्री, जनप्रतिनिधि, सांसद, विधायक, संभागायुक्त, जिला कलेक्टर, ग्राम स्तरीय अधिकारियों को शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं। 

विधायक पीसी शर्मा भी संक्रमित

विधायक पीसी शर्मा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (corona positive) आई है। उन्होंने बुधवार दोपहर ही कोरोना टेस्ट कराया था। इससे पहले विवेकानंद की जयंती के मौके पर कोटरा सुल्तानाबाद स्थित विवेकानंद पार्क में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे। यहां उन्होंने कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैलाश मिश्रा और कई कार्यकर्ताओं के साथ ग्रुप फोटो भी खिंचवाए थे। 

Powered by Blogger.