REWA : विंध्य ​सहित ​रीवा जिले में मौसम का ​मिजाज बिगड़ा : तेज हवाओं के साथ इन जगहों में हुई रिमझिम बारिश; बढ़ी गलन

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

राजस्थान के ऊपर बने पश्चिमी विक्षोभ के कारण विंध्य ​सहित ​रीवा जिले में मौसम का ​मिजाज बिगड़ा हुआ है। ऐसे में गुरुवार की दोपहर तेज हवाओं के साथ सिरमौर, बैकुण्ठपुर और मनगवां क्षेत्र में रिमझिम बारिश हुई है। वहीं दूसरी तरफ ठंड और कोहरे की वजह से गलन बढ़ गई है। शीतलहर के कारण दिनभर कई क्षेत्रों में आसमान पर काले बादलों ने डेरा जमाए रखे थे।​ जिससे कई इलाकों में सूर्य के दर्शन नहीं हुए है।

NEW CORONA GUIDLINE : जानिए, नया कोरोना प्रोटोकॉल; अगर 60 वर्ष से अधिक है उम्र तो रहें सावधान

मौसम विज्ञानिकों ने बताया कि 24 घंटे तक बूंदाबादी और हल्की बारिश की संभावना बनी रहेगी। ऐसे में एक बार फिर जिलेभर में कड़ाके की ठंड का सिलसिला शुरू होगा। बता दें कि बीते मंगलवार को जहां दिन का अधिकतम तापमान 26.9 डिग्री सेल्सियस रहा। वहीं बुधवार को अधिकतम तापमान 29.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। इसी तरह गुरुवार को दिन का तापमान 22-8 डिग्री के आसपास होने की आशंका है।

एक बार फिर मिले दो और कोरोना पॉजिटिव; एडीजे समेत महिला हेल्थ वर्कर निकली संक्रमित

खुले में रखी धान पर पड़ी पानी की बौछार

ग्रामीण क्षेत्र के किसानों ने बताया कि गुरुवार को हुई बूंदाबादी से उपार्जन केन्द्रों में खुले में रखी धान पर पानी की बौछार पड़ी है। दावा किया जा रहा है कि खरीदी केन्द्रों की ओर से धान को बेमौस बारिश से से बचाने के लिए कोई खास इंतजाम नहीं किए गए है। अगर तेज बारिश हुई तो किसान पर ही प्रकृति की मार पड़ेगी।

Powered by Blogger.