REWA : SDM को दी गई धमकी मामले में पुलिस ने किसान नेता के खिलाफ दर्ज की FIR, गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी पुलिस

 

REWA : SDM को दी गई धमकी मामले में पुलिस ने किसान नेता के खिलाफ दर्ज की FIR, गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी पुलिस

रीवा के मनगवां तहसील कार्यालय में किसान नेताओं द्वारा किये गए घेराव के दौरान एसडीएम को दी गई धमकी मामले में पुलिस ने किसान नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले की शिकायत एसडीएम ने मनगवां थाने में दर्ज कराई थी जिस पर पुलिस ने प्रकरण रजिस्टर्ड कर लिया है और गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना : शराब पीने से मना करने से नाराज युवक ने पत्नी को खिला दिया जहर, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

दरअसल मंगलवार को भारतीय किसान संघ के पदाधिकारियों ने मनगवां तहसील कार्यालय का घेराव किया था। प्रदर्शन के दौरान किसान नेताआें ने शब्दों की मर्यादा भूलकर एसडीएम के खिलाफ जमकर बयानबाजी की और धरना स्थल में नहीं आने पर उनके बाप कलेक्टर तक को आने की धमकी दे डाली। किसान नेताओं के इस प्रदर्शन के दौरान हुई बयानबाजी का वीडियो वायरल होते ही मनगवां एसडीएम संजीव कुमार पाण्डेय नें मनगवां थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस ने किसान नेता पुष्पराज सिंह के खिलाफ एफआईआर रजिस्टर्ड कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

घर में सो रहे वृद्ध की आरोपियों ने की हत्या : सुबह खून से लथपथ हालत में शव मिलने से हड़कंप : जांच में जुटी पुलिस

भारतीय किसान संघ के बैनर तले हुआ था प्रदर्शन

मनगवां तहसील में मंगलवार को भारतीय किसान संघ के बैनर तले जिला इकाई द्वारा धरना प्रदर्शन आयोजित किया गया था । सभा के दौरान किसान पदाधिकारी स्थानीय समस्या खाद, बीज, गौशाला, आवारा पशुओं जैसी समस्याओं का समाधान चाहते थे। यहां सभा को संबोधित करते हुये किसान नेता मनगवां एसडीएम को धरना स्थल पर बुला रहे थे लेकिन वह नहीं आए तो नेताजी शब्दों की मर्यादा भूल गए और उन्होंने मंच से ही एसडीएम को धमकी दे डाली।

बदमाशों के हौसले बुलंद : स्टेशन से लौट रहे युवक का कार सवारों ने पीछा करके हत्या कर फैलाई सनसनी; पहले गला दबाया फिर पत्थर से पटक कर कुचला

वीडियो वायरल होते ही किसान नेता की हुई किरकिरी

धरना प्रदर्शन के दौरान मंच से सभा को संबोधित करने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। इस वीडियो में किसान नेता एसडीएम को धमकाते नजर आए जिसके बाद नेता जी की जमकर किरकिरी हो रही है। इधर एसडीएम के द्वारा वायरल हुई वीडियों क्लिप पुलिस को सौंपी गई है। पुलिस ने वीडियों के आधार पर किसान नेता के खिलाफ धारा 504, 506, 186 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Related Topics

Latest News