92 साल की लता ताई ICU में 8 जनवरी से भर्ती : दोबारा वेंटिलेटर पर किया शिफ्ट, asha bhosle ने कहा, दीदी ठीक हैं सभी लोग दुआ करें ...

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत बेहद गंभीर हो गई है। उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें 8 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 92 साल की लता ताई तभी से ICU में हैं। अस्पताल के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। लता ताई की तबीयत का हाल जानने के लिए बहन आशा भोसले और भाई हृदयनाथ मंगेशकर भी हॉस्पिटल पहुंचे हैं। करीब दो घंटे तक अंदर रहने के बाद दोनों ने कहा, दीदी ठीक हैं और आप सभी लोग दुआ करें।

सियासी हलचल के बीच राजा भैया ने भारा नामांकन : 9 करोड़ से अधिक की चल सम्पति, 95 हजार की पिस्टल के मालिक, पत्नी और बच्चों के पास भी करोड़ो

सुप्रिया सुले और राज ठाकरे ने ली तबीयत की जानकारी

लता जी का तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर देर शाम केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे भी हॉस्पिटल पहुंची हैं। वहीं दोपहर में शरद पवार की बेटी और एनसीपी लीडर सुप्रिया सुले भी स्वर कोकिला की तबीयत जानने हॉस्पिटल पहुंची थी। इससे पहले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे हॉस्पिटल पहुंचे थे।

भाभी के साथ बड़े भाई ने किया रेप : 4 महीने में कई बार की ज्यादती

अग्रेसिव थैरेपी पर हैं लताजी

लता जी का इलाज कर रहे डॉ प्रतीत समदानी ने शाम 4 बजकर 45 मिनट में दिए अपने बयान में कहा कि लता जी अभी ICU में ही हैं और उन्हें अग्रेसिव थैरेपी दी जा रही है। डॉक्टर्स की एक टीम 24 घंटे उनकी निगरानी कर रही है।

दस्यु सम्राट ददुआ के पुत्र वीर सिंह ने चुनाव लड़ने से किया इनकार : 2017 में भाजपा प्रत्याशी से मिली थी हार, ददुआ के मर्जी बिना नहीं बन पाते थे विधायक

इलाज के दौरान निधन की अफवाहें आई थीं सामने

कुछ दिनों पहले ही लता मंगेशकर के निधन की अफवाहें सामने आईं थीं। इसके बाद उनके ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर परिवार वालों ने कहा कि, कृपया झूठी खबरों पर ध्यान न दें और इन खबरों पर विराम लगा देना चाहिए। ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के प्रतीत समदानी ने अपडेट दिया है। दीदी की तबीयत में सुधार दिख रहा है और उनका इलाज ICU में चल रहा है। हम उसके शीघ्र स्वस्थ होने और घर वापसी की कामना करते हैं।

अजब गजब : पत्नी का दूसरे लड़के से था अफेयर तो पति ने उसी से करा दी पत्नी की शादी : फिर हुआ ये ..

लता जी ने आंखें खोली हैं: राजेश टोपे

पांच दिन पहले मीडिया से बात करते हुए माहाराष्ट्र के स्वास्थ मंत्री राजेश टोपे ने बताया, "मैंने लता जी का इलाज कर रहे डॉक्टर्स से बात की। वह रिकवर कर रही हैं। उन्होंने कोरोना और निमोनिया को मात दे दी है। वह पहले वेंटिलेटर पर थीं, लेकिन आज उनका वेंटिलेटर भी हटा दिया गया है। अब उन्हें सिर्फ ऑक्सीजन दिया जा रहा है। लता जी ने अपनी आंखें खोली हैं और डॉक्टर्स से बात भी कर रही हैं। कोरोना के कारण वह थोड़ी कमजोर हो गई हैं, लेकिन अब उनकी सेहत में सुधार है।"

Powered by Blogger.